कौन हैं पत्रकार Ved Prakash जिन्हें तेज प्रताप का इंटर्व्यू लिए बिना ही भागना पड़ा?

पटना टाऊन प्रेसीडेंट और आरजेडी नेता राम राज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बंद कमरे में उनकी पिटाई की है। इफ्तार पार्टी के दिन पूरे 30 मिनट तक उनके साथ असॉल्ट किया गया। उनका आरोप है कि तेजस्वी कैंप का होने के कारण उनके साथ यह दुर्व्यवहार किया गया। इसी मामले पर तेज प्रताप से सवाल जवाब करने पहुंचे द एक्टिविस्ट के संस्थापक पत्रकार Ved Prakash को भी तेज प्रताप ने माईक और कैमरा रख साईड में आने को कहा। अनहोनी की आशंका देखकर पत्रकार Ved Prakash वहां से भाग खड़े हुए।

इस पूरी घटना का वीडियो तेज प्रताप रिकॉर्ड कर रहे थे। Ved Prakash के भाग खड़े होने पर तेज प्रताप ने बोला की यह पत्रकार उन्हें बदनाम करने की साजिश रचते हैं, और अब भाग रहे हैं। जैसे ही पत्रकार वेद प्रकाश वहां से भागे तेज प्रताप ने अपनी गाड़ी से उनका पीछा किया और बताया कि द एक्टिविस्ट के पत्रकार वेद प्रकाश जीतन राम मांझी के साथ मिलकर उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे थे। वीडियो में तेज प्रताप ने वेद प्रकाश की गाड़ी जीतन राम मांझी के दफ्तर में खड़ी है यह भी बताया और कहा कि यहीं से ये लोग सारी प्लानिंग प्लॉटिंग करते हैं।

Also Read:  Viral Video: Woman beaten by lawyer in MP her baby seen lying on ground

कौन है Ved Prakash?

दरअसल वेद प्रकाश बिहार के न्यूज़ चैनल द एक्टिविस्ट के संस्थापक हैं, वो नेताओं से कड़े सवाल पूछे जाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई आईआईएमसी से पूरी की और भास्कर के साथ बिज़नेस पत्रकार के तौर पर जुड़े। बाद में नौकरी छोड़ उन्होंने खुद का चैनल द एक्टिविस्ट शुरु किया।

तेज प्रताप की इस अभद्रता पर वेद प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि उनका चैनल मौजूदा सरकार से भी कड़े सवाल पूछता रहा है। उनकी ज्यादातर रिपोर्ट नितीश कुमार के खिलाफ ही होती हैं। लेकिन उनके साथ जेडीयू के नेताओं ने कभी ऐसी अभद्रता नहीं की। इनका अभी से यह हाल है तो जब यह सत्ता में आएंगे तो लोगों के साथ कैसा व्यवहार करेंगे।

Also Read

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।