Skip to content
Home » असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा के साथ भरे मंच हुई बदत्तमीज़ी, देखें वीडियो

असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा के साथ भरे मंच हुई बदत्तमीज़ी, देखें वीडियो

हिमंत बिस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) के साथ हैदराबाद में एक रैली में शुक्रवार बदत्तमीज़ी का वीडियो वायरल है। एक शख्स अचानक से आता है और माइक को दूसरी दिशा में मोड़ते हुए मुख्यमंत्री से भिड़ने की कोशिश करता है। स्टेज पर खड़े लोगों ने इसको तुरंत वहां से पकड़ कर नीचे उतारा। युवक पुलिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गुलाबी रंग का स्कार्फ लपेटे एक शख्स स्टेज पर चढ़ता है और नेताओं के बीच से होते हुए माइक तक पहुंच जाता है। अचानक से वो आदमी माइक को मोड़कर सीएम (Himanta Biswa Sarma) की ओर बढ़ता है और उन्हें कुछ कहता है। इसी बीच अन्य लोग उसे खींचकर स्टेज से उतार देते हैं।

Himanta Biswa Sarma Video

हालांकि युवक ने ऐसा क्यों किया और वो कौन था, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि वो TRS से जुड़ा कोई नेता है।आज ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने हैदराबाद में महालक्ष्मी मंदिर का दौरा भी किया था।

उन्होंने इस दौरान कहा कि, “सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए… देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।”

CM हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केसीआर भाजपा मुक्त भारत की बात बोलते हैं। वह बीजेपी को खत्म करना चाहते हैं। हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था से पारिवारिक राजनीति को खत्म करना चाहते हैं। उनके और हमारे बीच में अंतर है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read

बाढ़ कब और क्यों आती है ?

‘सर्वपल्ली राधाकृष्णन ने दोस्त की थीसेस चुरा कर अपने नाम से लिखी किताब’

Book Review: ‘रेत समाधि’ लेखन की हर सरहद को तोड़ता चलता है

%d bloggers like this: