Skip to content
Home » कमलनाथ ने क्यों कहा कि बीजेपी अब राहुल गांधी के जूतों पर आएगी ? जानें

कमलनाथ ने क्यों कहा कि बीजेपी अब राहुल गांधी के जूतों पर आएगी ? जानें

राहुल गांधी

कांग्रेस में जान फूंकने के लिय राहुल गांधी ​​​​​​भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं। इस यात्रा की मदद से वो आने वाले आम चुनाव में कुछ नया करने की कोशिश की अभी से जुट गए हैं। वहीं, भाजपा ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर एक बहस छेड़ दी है। राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर किए गए ट्वीट पर शनिवार को पूर्व सीएम कमलनाथ भाजपा नेताओं पर बरस पड़े।

कमलनाथ ने कहा, बीजेपी के पास कहने को कुछ नहीं बचा है। इसलिए अभी टीशर्ट पर आए हैं, कल ये लोग जूतों पर आ जाएंगे। साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम उमा भारती को भी यात्रा से जुड़ने का न्योता दिया। आगे बोले कि बीजेपी के लोग यह नहीं बताएंगे कि भारत जोड़ो यात्रा में कितने लोग हमारे साथ चल रहे हैं। ये बाद कांग्रेस के प्रकोष्ठों और विभागों की समीक्षा बैठक के बाद कही।

कलनाथ ने आगे कहा, बीजेपी के पास पुलिस, पैसा और प्रशासन है। एमपी में रोज़गार और अपॉइंटमेंट के लिए रेट फिक्स है और ग्रेस मार्क्स देकर भर्ती हो जाती है। ये सब बातें आज सामने आ रही हैं। शिवराज सिंह कलाकारी किंग थे, अब घोटाला किंग बन गए हैं। मैं रोज़ सौ लोगों से मिलता हूं। उनकी व्यथा सुनता हूं। किस प्रकार से नियुक्ति, रोज़गार के लिए लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शुक्रवार को राहुल गांधी तमिलनाडु में थे। भाजपा ने उनकी फोटो ट्वीट करके लिखा, भारत देखो 41 हजार की टीशर्ट। भाजपा ने अपने ट्वीट में कंपनी की ऑनलाइन सेल का प्राइस टैग भी दिखाया है। राहुल गांधी ने बरबेरी ब्रांड की सफेद रंग की टीशर्ट पहनी थी। अब हर ओर राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस पर कमनाथ ने भी भाजपा पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी अब राहुल गांधी के जूतों पर आएगी

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

‘सर्वपल्ली राधाकृष्णन ने दोस्त की थीसेस चुरा कर अपने नाम से लिखी किताब’

Book Review: ‘रेत समाधि’ लेखन की हर सरहद को तोड़ता चलता है

%d bloggers like this: