Home » यूट्यूब ने डिलीट किया कैरी मिनाटी का रोस्ट वीडियो, ट्विटर पर ट्रेंड #BanTikTokIndia

यूट्यूब ने डिलीट किया कैरी मिनाटी का रोस्ट वीडियो, ट्विटर पर ट्रेंड #BanTikTokIndia

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ground Report, News Desk:

कल यूट्यूब ने “यूट्यूब बनाम टिकटोक”(Youtube VS Tik Tok) टाइटल की एक वीडियो को अपने प्लेटफार्म से डिलीट कर दिया. ये वीडियो सबसे पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी(Carry Minati) का था, जिसमें उन्होंने टिकटॉक के कंटेंट और यूज़र्स को रोस्ट किया था. यूट्यूब का कहना है कि यह वीडियो उनके टर्म्स और सर्विसेज का उल्लंघन कर रहा था, जिसकी वजह से यूट्यूब को ये वीडियो हटाना पड़ा. हालांकि इस वीडियो ने यूट्यूब पर रहते हुए व्यूज और लाइक्स के कई रिकॉर्ड भी तोड़े थे. इस रोस्ट वीडियो के डिलीट होने से पहले तक 70 मिलियन व्यूज हो चुके थे.

ट्विटर पर #BanTikTokIndia, #justiceforcarry, #BringBackCarryVideo, #carryminatitiktokroast जैसे हैशटैग इंडिया में टॉप ट्रेंड पर हैं

ये पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में आमिर ने यूट्यूब पर टिक टॉकर्स को रोस्ट करने वाले यूट्यूबरर्स को भला बुरा कहा था. इस वीडियो में आमिर ने कैरी मिनाटी (Carry Minati) को भी टैग किया था. शायद इसी वजह से कैरी मिनाटी ने पिछले हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने आमिर सिद्दीकी सहित कई टिक टॉकर्स को रोस्ट किया.

READ:  There is no peace without border agreement with China: Army Chief

आपको बता दें कि यूट्यूबरर्स यूट्यूब पर अक्सर टिक टॉकर्स को रोस्ट करते नज़र आते रहते हैं. रोस्ट करते हुए वो टिक टॉकर्स के कंटेंट और लुक्स पर कमेंट करते हैंहालांकि कैरी मिनाती के रोस्ट के बाद आमिर ने इंस्टाग्राम से अपना वीडियो डिलीट कर दिया. वहीं विवाद को बढ़ता देख यूट्यूब ने भी अपने प्लेटफॉर्म से Carry Minati का वीडियो डिलीट कर दिया.

20 वर्षीय यूट्यूबर कैरी मिनाटी का असली नाम अजेय नागर है. कैरी मिनाटी के YouTube चैनल पर 16 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. अजेय नगर को पिछले साल बेस्ट इंफ्लूएंसर का खिताब दिया गया था. और आमिर सिद्दीकी एक टिकटॉकर हैं. आमिर के टिक टॉक पर “टीम नवाब” के नाम से हैं. उन्हें करीब 3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं.

लोग ये ट्वीट्स लिख कर रहे हैं कैरी मिनाटी को सपोर्ट…

READ:  Chinese army not retreating, Indian army will deploy heavy weapons