उत्तर प्रदेश :भाजपा कार्यालय के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर..

उत्तर प्रदेश : भाजपा कार्यालय के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, हालत गंभीर..

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भाजपा कार्यालय के सामने मंगलवार दोपहर एक महिला ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली। हालांकि, वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए आग बुझाई, लेकिन तब तक महिला काफी हद तक जल चुकी थी। उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला की शादी महाराजगंज में रहने वाले अखिलेश तिवारी (35) से हुई थी। मनमुटाव के बाद उससे तलाक हो गया। इसके बाद महिला ने धर्म परिवर्तन कर आसिफ नाम के युवक से निकाह किया। इसके बाद आसिफ सऊदी अरब चला गया। महिला का आरोप है कि इस दौरान आसिफ के परिजन लगातार उसे प्रताड़ित करते रहे, जिससे तंग आकर उसने आत्मदाह की कोशिश की।

READ:  31 Students from across India knock SC door against UGC's decision to conduct exams 

उत्तर प्रदेश:तीन दलित बच्चियों पर फेंका एसिड, एक की हालत गंभीर

इंसाफ के लिए वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी, लेकिन मुलाकात न होने से निराश होकर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। उसका कहना है कि महराजगंज थाने में उसने पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है।

आपको बता दें कि यूपी विधानसभा के सामने इस तरह का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले अमेठी की रहने वाली एक मां-बेटी ने भी इसी तरह से खुद को जला लिया था जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। पड़ोसी से नाली को लेकर इनका विवाद हुआ था। मामला थाने तक भी पहुंचा था। तब मीडियाकर्मियों ने महिला की जान बचाने की कोशिश की थी लेकिन वे सफल नहीं रहे थे बाद में उसकी मौत हो गयी थीष तब पुलिस की कार्यशैली पर सभी बहुत गुस्सा आया था।

READ:  उत्तर प्रदेश : दलित युवती से सामूहिक बलात्कार के बाद काटी ज़बान

भैंस पर छोड़ा मालिक को पहचानने का जिम्मा, पुलिस ने ‘रामराज्य’ में सुनाया ये अजीबोगरीब फैसला

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: