Skip to content
Home » हॉस्पिटल ने गर्भवती को एडमिट करने से किया इनकार, सड़क पर हुई बच्चे की डिलीवरी : वीडियो वायरल

हॉस्पिटल ने गर्भवती को एडमिट करने से किया इनकार, सड़क पर हुई बच्चे की डिलीवरी : वीडियो वायरल

सफदरगंज अस्पताल

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi ) के सफदरगंज अस्पताल (Safdarjung Hospital) से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पहुंची एक गर्भवती महिला को अस्पताल में एडमिट न करने का आरोप लगा है। मजबूर महिला को अस्पताल के बाहर सड़क पर ही बच्चे को जनम देना पड़ा। बाद में पुलिस ने मामले का संज्ञा लेते हुए तुंरत महिला और उसके जनमे बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी बताया है मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। सफदरगंज अस्पताल में दोनों का उपचार जारी है। पीड़ित पक्ष की ओर से अस्पताल के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। अधिकारी ने कहा, हमें वर्तमान मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। फिलहाल स्त्री रोग विभाग के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

Safdarjung Hospital : सफदरजंग अस्पताल कैंपस के अंदर सड़क पर ही बच्चे को जन्म देने को मजबूर हुई महिला, अस्पताल प्रशासन ने दिया जांच का आश्वासन

सफदरगंज अस्पताल (Safdarjung Hospital) की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में दिख रहा है कि, महिला के चारों तरफ कुछ दूसरी महिलाओं ने साड़ी लगाकर उनकी डिलीवरी कराई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला पूरी रात अस्पताल के बाहर दर्द से कराहती रही, लेकिन डॉक्टरों ने उसे भर्ती नहीं किया।  जिसके बाद महिला ने खुले परिसर के अंदर ही सड़क पर बच्चे को जन्म दिया।

हालांकि मामले के सामने आने के बाद अस्पताल प्रशासन ने महिला और बच्चों दोनों को भर्ती कर लिया।इस मामले की जांच का भी आश्वासन दिया गया है। घटना का वीडियो सोशस मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग अस्पताल पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

%d bloggers like this: