Skip to content
Home » ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी की इस टीशर्ट पर क्यों छिड़ी बहस ?

‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी की इस टीशर्ट पर क्यों छिड़ी बहस ?

Rahul Gandhi t-shirt

Rahul Gandhi t-shirt : कांग्रेस पार्टी 7 सितंबर से ‘भारत जोड़ो यात्रा‘ पर है। राहुल गांधी इस यात्रा में जान फूंकते नज़र आ रहे हैं। पार्टी के नेता  ज़मीन से लेकर सोशल मीडिया तक इस यात्रा का प्रचार-प्रसार करने में कोई सकर नहीं छोड़ रहे।कांग्रेस इसे व्यापक जनसंपर्क अभियान बता रही है। ये यात्रा कुल 3570 किलोमीटर की है।

‘भारत जोड़ो यात्रा‘ पर के दौरान राहुल गांधी अपने अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बीजेपी ने राहुल गांधी को टारगेट कर उनकी टीशर्ट (Rahul Gandhi t-shirt) की कीमत बता डाली। राहुल गांधी की सफेट टीशर्ट (Rahul Gandhi t-shirt) को 41 हज़ार रुपये की अधिक होने का दावा करते हुए भाजपा के  IT-Cell ने घेरना शुरू कर दिया है। बीजेपी ने उनकी टी-शर्ट की कीमत बताकर नई बहस छेड़ दी है।

बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से टी-शर्ट पहने राहुल गांधी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि राहुल गांधी ने किस कंपनी और कितने कीमत की टी-शर्ट (Rahul Gandhi t-shirt) पहनी है।राहुल गांधी ने ब्रिटिश लग्जरी फैशन ब्रांड Burberry की पोलो टी-शर्ट पहनी है, जिसकी कीमत 41 हजार 257 रुपये है। इसके साथ ही बीजेपी ने तंज कसते हुए लिखा है, भारत देखो!

सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की टीशर्ट (Rahul Gandhi t-shirt) को लेकर एक अलग ही बहस छिड़ गई है। भाजपा और कांग्रेस नेता आपस में भिड़ते दिखे। किसी ने मोदी जी के पेन के पैसे बता रहा है। तो कोई उनके चश्में की कीमत बता रहा है। दोनों पार्टी के IT-Cell एक दूसरे के नेताओं को ट्रोल करने पर लगे हुए हैं।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार सुबह 118 अन्य ‘भारत यात्रियों” और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा की शुरुआत की है।पार्टी ने राहुल समेत 119 नेताओं को ‘भारत यात्री’ नाम दिया है जो कन्याकुमारी से पदयात्रा करते हुए कश्मीर तक जाएंगे। पार्टी सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी इस यात्रा के लिए दो जोड़ी जूते लेकर निकले हैं और बृहस्पतिवार को उन्होंने जो जूते पहने थे वो ‘एसिक्स’ ब्रांड का स्पोर्ट्स जूते थे। इसकी कीमत को लेकर कुछ नहीं बताया गया।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read

बाढ़ कब और क्यों आती है ?

‘सर्वपल्ली राधाकृष्णन ने दोस्त की थीसेस चुरा कर अपने नाम से लिखी किताब’

Book Review: ‘रेत समाधि’ लेखन की हर सरहद को तोड़ता चलता है

%d bloggers like this: