सैफ़ अली ख़ान

क्यों हो रही सैफ़ अली ख़ान की गिरफ्तारी की मांग ?

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बॉलीवुड एक्टर सैफ़ अली ख़ान की आने वाली एक फ़िल्म को लेकर विवादों खड़ा हो गया है। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया और राम की क्षवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है। जिसके बाद इसको लेकर विवाद बढ़ता नज़र आ रहा है। बीजेपी नेता राम कदम का कहना है कि फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो। साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे।

क्या है पूरा विवाद ?

सैफ़ अली ख़ान ने हाल ही में एक अखबार को दिये साक्षात्कार में कहा था कि फिल्म में उनके द्वारा अभिनीत दानव राज रावण का पात्र ‘मानवीय’ होगा।  इंटरव्यू में रावण के किरदार के बारे में बोलते हुए सैफ अली खान ने कहा था, ‘एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है।’ इसके आगे सैफ ने बताया, ‘हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं। सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध की वजह को हम क्लियर करते हुए उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं। रावण की बहन सूर्पनखा जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी।’

READ:  Abrogation of Article 370 clear message Modi’s India cannot have Muslim majority state: Ramchandra Guha

सैफ़ ने अपने बयान पर मांगी माफी

सैफ अली खान ने कहा कि- मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है। मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं। मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है। मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है।

READ:  झाँसी में कोरोना खतरनाक स्तर पर, जिला जेल में 210 कैदी संक्रमित

यूपी पुलिस रीढ़ की हड्डी में नाली के गंदे पानी का इंजेक्शन लगाती है : प्रशांत कनौजिया

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।