वीडियो में शराब से खुद को सैनेटाईज़ करते और नागिन डांस करते दिखे जदयू नेता

Vishal Gaurav JDU Nagin Dance
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

बिहार में लॉकडाउन होने के पहले से शराबबंदी है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर काफी सख्त हैं, लेकिन उनके अपनी ही पार्टी के नेता इस कानून का उल्लंघन करते नज़र आ रहे हैं। एक वीडियो वायरल है जिसमें युवा जनता दल युनाईटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष (Vishal Gaurav) हाथ में शराब लिए नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शराब पीते युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव की तस्वीर वायरल होने के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया। प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने यह कार्रवाई करते हुए कहा कि उनकी (विशाल गौरव) प्राथमिक सदस्यता समाप्त करने की भी मैं अनुशंसा करुंगा।

READ:  Lockdown Again: दूसरी लहर का कहर, तो क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने विशाल गौरव को 16 मार्च 2020 को उपाध्यक्ष बनाया था। अभय कुशवाहा ने जिसे पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया उसी शख्स का शराब वाला वीडियो वायरल हुआ है।

राष्ट्रीय जनता दल ने यह वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि नीतीश कुमार जी के ये लाड़ले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष है। नीतीश कुमार की बहुचर्चित शराबबंदी में ये महाशय ख़ुद को नागिन डांस के तड़के पर सनिटाइज कर रहे है। बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में मर रहे है और CM के करीबी क़ानून की धज्जियाँ उड़ा जाम छलका रहे है। सब काम कागजी हो रहा है।

READ:  Lockdown Again: दूसरी लहर का कहर, तो क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

वहीं इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को टैग करते हुए तेजस्वी यादव नें लिखा है कि आदरणीय मुख्यमंत्री @NitishKumar जी, इसे तुरंत गिरफ़्तार किया जाए। क़ानून का उल्लंघन करने वाला यह शख़्स अगर गिरफ़्तार नहीं होता है तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि सरकार स्वयं इस क़ानून का उल्लंघन कर और करवा रही है।

READ:  Lockdown Again: दूसरी लहर का कहर, तो क्या फिर लगेगा लॉकडाउन?

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।