Pihu Trailer: रोंगटे खड़ा कर देगा 2 मिनट 4 सेकेेंड का ये VIDEO, सच्ची घटना पर बनी है फिल्म

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

2 साल की लड़की से अभिनय करा सकने में माहिर और अपनी अगली फिल्म को लेकर तारिफ बटोर रहे कभी मीडिया रेटिंग के धुरंधऱ रहे विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू का ट्रेलर आ चुका है। रोगंटे खड़े करने वाले इस ट्रेलर में 2 साल  मासूम बच्ची की कहानी है। मां की मौत के बाद एक बच्ची घर में अकेली है और यह अकेली बच्ची क्या कर पाएगी इस फिल्म की बुनियाद है।

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। उत्तराखण्ड की रहने वाली प्रेरणा की नन्ही बेटी पीहू ये फिल्म आधारित है। २ मिनट और ५ सेकेंड के इस वीडियो ने सोचने पर मजबूर कर दिया है। घबराहट पैदा करता यह ट्रेलर बताता है कि २ साल की नसमझ प्यारी और नादान बच्ची को पता ही नहीं कि कई जगह उसकी जान भी जा सकती है।

READ:  Bengaluru Violence: Karnataka Govt's Claims of "pre-planned" attacks

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी की फिल्म ‘पीहू’ ने अपने अंदर बैठे डायरेक्टर और कहानीकार से वही करवाया जो दो साल की बच्ची कर सकती है।

देखें वीडियो-

कहां होती है हैरानी…

ट्रेलर में मायरा नाम की एक बच्ची फ्लैट में अकेली किचन में जाकर गैस जला देती है। माइक्रोवेब ऑन करके रोटी जला देती है। एक सीन में वो अपने आप को फ्रीज में बंद कर लेती है। आखिर में बालकनी पर खड़ी बच्ची आपको सोचने पर मजबूर कर जाएगी।

पीहू का पोस्टर पहले भी रिलीज किया जा चुका है और अब ट्रेलर आरएसवीपी मूवी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। फिल्म के प्रोडयूसर रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। इससे पहले वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी मिस टनकपुर हाजिर हो फिल्म का बना चुके हैं।

READ:  25 साल में 54 ट्रांसफ़र: जानिए कौन हैं निडरता से सरकार से सवाल करने वाले रि. IAS Surya Pratap Singh

इस फिल्म की चर्चा बहुत हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी। पीहू को लेकर इस बार लग रहा है कि यह फिल्म विनोद के लिए सफलता का नया आयाम गढ़ सकती है। इससे पहले यह फिल्म ईरान, वैंकूवर, पाम स्प्रिंग्स, मोरक्को और जर्मनी के फिल्म फेस्टिव ल में धूम मचा चुकी है। पीहू 16 नवंबर को रिलीज होगी।

%d bloggers like this: