Home » Delhi-NCR में छिपा हो सकता है Vikas Dubey, UP Police से बचने के लिए बनाया ये मास्टर प्लान

Delhi-NCR में छिपा हो सकता है Vikas Dubey, UP Police से बचने के लिए बनाया ये मास्टर प्लान

The most wanted Vikas Dubey arrested by the Ujjain police, had arrived to see Mahakal.
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड विकास दुबे (Vikas Dubey) के दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में छुपे होने की खबर है। इस मामले में उत्तर प्रदेश एटीएस (ATS), क्राइम ब्रांच सहित कई खूफिया एजेंसी विकास दुबे के विभिन्न ठिकानों में दबिश दे रही है।

दिल्ली में छुपे होने की भनक लगते ही उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के संपर्क में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगस्टर विकास दुबे को डर सता रहा है कि यूपी में उसका एनकाउंटर हो सकता है या उसके साथ पुलिस की टीम बहुत गलत कर सकती है। इसके चलते वो दिल्ली स्थित अदालत में आत्मसपर्पण कर सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने अपना नाम न बताने की शर्त पर इस मामले में जानकारी दी है की व‍ह दिल्ली पुलिस के संपर्क में लगातार बने हुए हैं। अगर दिल्ली एनसीआर में उससे जुड़ी हुई कोई जानकारी मिलती है तो यूपी पुलिस की टीम दिल्ली पुलिस की मदद से उसे पकड़ने का प्रयास करेगी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ लगातार यूपी पुलिस की टीम संपर्क में बनी हुई है। दिल्ली पुलिस की टीम भी यह प्रयास कर रही है की अगर विकास दुबे दिल्ली में कहीं छुपा है तो उसे गिरफ्तार करके तत्काल यूपी पुलिस को सौंप दे।

READ:  Assam's NRC published in August 2019 is final: Foreigners Tribunal

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास दुबे के बेहद करीबियों में से तीन-चार लोग दिल्ली पुहुंच चुके हैं। खबर है कि दिल्ली में पहुंचने के बाद ये लोग कुछ बड़े स्तर के वकीलों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं। विकास दुबे को राजधानी दिल्ली में सरेंडर करवाकर उसको यूपी पुलिस के चंगुल से बचाने की योजना है।