Home » HOME » Video: मथुरा में दिनदहाड़े दंपति की निर्मम हत्या!

Video: मथुरा में दिनदहाड़े दंपति की निर्मम हत्या!

Sharing is Important

उत्तर प्रदेश में क्राइम का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कृष्ण नगरी मथुरा का है जहां दिन दहाड़े एक दंपति की निर्मम हत्या कर दी गई। मथुरा के ग्राम – ब्योही में बीती रात दो पक्षों में हुए झगड़े के बाद मंगलवार सुबह लाइसेंसी बंदूक से वृद्ध पति पत्नी की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई दंपति की निर्मम हत्या से जिले की पुलिस सकते में, मौके पर पहुंचे एसएसपी, मथुरा। घटना के पीछे देसी शराब बनाने का सामान एकत्रित करने की बात सामने आ रही है। वहीं पुलिस ने इस मामले में गुलवीर, बलराम, कोमल सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया हैं। इस पर मथुरा पुलिस का कहना हैं कि उनके कब्जे से लाइसेंसी बंदूक भी मिली हैं।

हाथरस गैंगरेप मामले में कब, कैसे, क्या हुआ, पढ़ें पूरी टाइमलाइन…

READ:  Marilyn Manson's “rape room” story

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम ब्योही में सोमवार की रात्रि गुलवीर एवं अशोक में खेत से धान की गंध निकालने को लेकर लाठी-डंडे चल गए थे जिसमें परिवार के ही सदस्य कुवरपाल ने बीच-बचाव कराना चाहा तो उसकी भी पिटाई कर दी गई।आज मंगलवार सुबह अशोक का लड़का राजेश घर से निकलकर खेत की ओर जा रहा था तभी उसकी दूसरे पक्ष के लोगों ने पिटाई कर दी, इस बीच उसे बचाने आए 65 वर्षीय अशोक और उसकी पत्नी गीता (60) को गोली मार दी, जिन की मौके पर ही मौत हो गई।पति पत्नी की हत्या की सूचना से गांव एवं आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। दोनों पक्ष आपस में सगे परिजन है।एसएसपी ने बताया की उक्त घटना पुराने विवाद के चलते हुई है कल भी दोनों पक्ष में झगड़ा हुआ था।

READ:  Altaf of Kasganj Killed in police custody or did suicide?

मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस ने इस सीट पर अचानक बदल दिया अपना उम्मीदवार

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।