Skip to content
Home » भाजपा नेता ने कथित तौर पर महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाए; वीडियो वायरल

भाजपा नेता ने कथित तौर पर महिला से जबरन शारीरिक संबंध बनाए; वीडियो वायरल

Shrikant deshmukh viral video

Shrikant deshmukh viral video : सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक नेता का वीडियो जमकर वायरल है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बीजेपी नेता पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और उत्पीड़न का आरोप लगाती दिख रही है। (Shrikant deshmukh viral video) वीडियो ने सोशल मीडिया आग की तरह वायरल है। जानकारी के मुताबिक वीडियो महाराष्ट्र में सोलापुर से बीजेपी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत देशमुख का है।

हालही में बीजेपी नेता श्रीकांत देशमुख (BJP leader Shrikant deshmukh) ने मुंबई में एक महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने शिकायत की थी कि एख महिला ने उनको ब्लैकमेल कर 2 करोड़ रूपये की मांग कर रही है। अब उनका वीडियो वायरल होने के बाद श्रीकांत देशमुख (Shrikant deshmukh) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Shrikant deshmukh viral video

वहीं बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष चित्रा किशोर वाघ ने ट्विट कर लिखा है कि वीडियो क्लिप में दिख रही महिला को पुलिस में शिकायत दर्ज करनी चाहिए, इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला रो रही है। उसने दावा किया कि उसने उसके साथ संबंध बनाकर धोखा दिया है। जबकि देशमुख एक कमरे में बिस्तर पर बैठा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो क्लिप रिकॉर्ड करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि देशमुख का उसके साथ अफेयर था, लेकिन उन्होंने धोखा किया।

सियासी तौर पर देखें तो श्रीकांत देशमुख का इस्तीफा सोलापुर में भारतीय जनता पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है। देशमुख को लेकर यह वीडियो वायरल होने पर बीजेपी की छवि को नुकसान पहुंच सकता है। देशमुख की शिकायत के महिला के खिलाफ जबरन वसूली और जानबूझकर अपमान करने को लेकर अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterKoo AppInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

Pakistani journalist viral videoPost navigation

नकवी ने सीएम योगी के जनसंख्या वाले बयान पर पलटवार करते हुए लिखा…

%d bloggers like this: