Valentine's Day Special: PM Modi Couple's debate and break up marriage प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कपल के बीच हुई बहस और टूट गई शादी

Valentine’s Day Special: PM Modi को लेकर कपल के बीच हुई बहस और टूट गई शादी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Valentine’s Day Special: (Valentine’s Day Special: PM Modi Couple’s debate and break up marriage) पूरी दुनिया में आज वेलेनटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। कहीं कोई किसी को प्रपोज कर रहा है तो कहीं नए रिश्ते बन रहे हैं। वहीं वेलेनटाइन डे के दौरान एक ऐसी खबर (Modi debate Couple’s break up) सामने आई है जिसे सुनकर (Modi debate Couple’s break up) आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। मामला उत्तर प्रदेश के कानपूर का है जहां एक कपल के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर लड़का और लड़की के बीच पहले डिबेट हुई और डिबेट के बाद बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों के रिश्ते पर बात आ गई और अंत में दोनों की शादी भी टूट गई। (Valentine’s Day Special: PM Modi Couple’s debate and break up marriage)

READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव 2020: 24 सीटों के लिए कांग्रेस की प्लानिंग, कमलनाथ को मिली ये दो अहम जिम्मेदारी

टूलकिट मामला: कौन है दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में ली गई दिशा रवि

खबर है कि शादी के रिश्ते के लिए दोनों ही परिवारों के बीच पहले ही बात तय हो चुकी थी। दोनों लड़का-लड़की भी एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। इस दौरान लड़का और लड़की शादी की तैयारियों के लिए अपने-अपने परिवार के साथ एक मंदिर में मुलाकात करते हैं। इस दौरान दोनों परिवार आपस में बातचीत करते हैं और लड़का और लड़की एकांत में बातचीत करते हैं। इस दौरान दोनों के बीच राजनैतिक चर्चाएं होने लगती हैं। फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके काम करने के तौर तरीकों पर चर्चा होती है। बातचीत का ये सिलसिला किसान आंदोलन और आर्थिक नीतियों की डिबेट में बदलता है और देखते ही देखते तीखी बहस होने लगती है और अंत में ये चर्चा शादी टूटने के साथ खत्म होती है। (Valentine’s Day Special: PM Modi Couple’s debate and break up marriage)

READ:  उत्तर प्रदेश में अगले छह महीने तक हड़ताल क्यों नहीं की जा सकती ?

पुष्पा गणेदीवाला का कार्यकाल बढ़ाया गया, एक फैसले में कहा था ‘कपड़े उतारे बिना स्तन छूना यौन उत्पीड़न नहीं’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की एक सरकारी कर्मचारी है जबकी लड़का एक बिजनेसमैन बताया जा रहा है। दोनों के बीच हुई ये बहस इस हद तक खिंच गईं की शादी का रिश्ता ही टूट गया। हांलाकि इस बीच दोनों ही परिवार के लोगों ने लड़की और लड़के को शांत कराकर मामला सुलझाने की कोशिश की लेकिन दोनों ही नहीं माने। दोनों ने ही अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए और शादी करने से साफ इनकार कर दिया। वेलेंटाइन डे के मौके पर आई है खबर अपने आप में काफी रोचक है। (Valentine’s Day Special: PM Modi Couple’s debate and break up marriage)

READ:  Open support to terrorism, a big global challenge: PM Modi

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

1 thought on “Valentine’s Day Special: PM Modi को लेकर कपल के बीच हुई बहस और टूट गई शादी”

Comments are closed.

%d bloggers like this: