Home » महंगे मोबाइल के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

महंगे मोबाइल के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने कर दी पिता की हत्या

Maharashtra: In Jalgaon, four innocent child same family were brutally murdered with an axDalit lawyer killed over ‘anti-Brahmin posts’ on social media
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक लड़ने ने अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या भी सिर्फ इसलिए कि पिता ने उसे महंगे मोबाइल के लिए पैसे नहीं दिए। पिछले कुछ दिनों से मामले की जांच पड़ताल कर रही यूपी पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए इस गुत्थी सुलझा लिया है। पुलिस जांच में चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

यूपी पुलिस ने अपनी जांच में बताया कि, बेटे ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर महंगे मोबाइल के लिए रुपये न देने पर गला दबाकर हत्या कर दी थी। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी बेटे सहित उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

READ:  नागरिक उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया की मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात!

Covid19 Vaccine: वैक्सीन लगवाने के बाद इन 8 बातों का ध्यान जरूर रखें

ये दिल दहला देने वाली घटना एटा जिले के थाना पिलुआ क्षेत्र के गांव भदवास की है, जहां सत्यभान नामक युवक ने अपने पिता की इसलिए हत्या कर दी थी कि उसने महंगा मोबाइल फोन खरीदने के लिए रुपये नहीं दिए। मृतक के बड़े बेट सुखवीर ने थाना पिलुआ में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला है कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतक के छोटे बेटे सत्यभान ने ही की है। इस मामले में एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी सत्यभान मृतक राधेश्याम का सबसे छोटा लड़का है।

READ:  UP govt's U-turn on Kanwar Yatra, decision to cancel after SC's rebuke

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।