कानपुर के गोविंद नगर से बीजेपी के मैथानी ने कांग्रेस की करिश्मा को दी मात

कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव (Kanpur Govind Nagar By Election 2019) में भाजपा ने अपनी बादशाहत बरकरार रखी। भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र मैथानी ने कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर को 20720 मतों से पराजित किया। सुरेंद्र मैथानी को 60172 वोट मिले हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी करिश्मा ठाकुर ने 39474 वोट हासिल किए।

20 हजार से अधिक वोटों से जीत हासिल करने के बाद सुरेंद्र मैथानी अपने परिवार के साथ खुशियां मनाते नजर आए। साथ ही उन्होंने भाजपा पर भरोसा जताने के लिए जनता को धन्यवाद दिया।

कानपुर गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव

राजस्थान: नही हो रहा किशोरी बालिकाओं की समस्या का समाधान

गोविंद नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में मतों की गणना सुबह आठ बजे से शुरू होकर दोपहर दो बजे पूरी हुई। 25वें अंतिम राउंड की गणना के बाद भाजपा के सुरेंद्र मैथानी ने जीत हासिल की है। पहले राउंड से बढ़त बनाकर आगे चले मैथानी ने किसी भी चक्र में पीछे मुड़कर नहीं देखा।

हर राउंड में वह बढ़त बनाए रहे, जबकि करिश्मा ठाकुर शुरू से पीछे रहीं और बाद के राउंड में ज्यादा तेजी से पिछड़ गईं। इसके बाद भाजपा प्रत्याशी को पकड़ पाना उनके लिए मुश्किल हो गया।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups