उत्तर प्रदेश: बहू के कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए तीन युवक

Union Minister of State Shripad Naik car accident in Karnataka
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बहू के कमरे से तीन युवक मिले वो भी आपत्तिजनक स्थिति में। खबर सुनकर हर कोई हैरान है। मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुलरिहा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में ये घटना मंगलवार की रात की है। जहां ससुर ने बहु के कमरे में घर में घुसे तीन युवकों को ससुर और अन्य गांव वालों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ससुर के शोर मचाने पर आस-पास ग्रामीणों ने बहू के कमरे से पकड़े युवकों को पकड़कर उनकी पिटाई शुरू कर दी और बात में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए इन युवकों हथियार भी थे। एक युवक के पास से चाकू बरामद हुआ है। अमर उजाला की एक खबर के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम के बाद ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा है कि युवकों से उसके अनैतिक संबंध है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

READ:  लिव इन रिलेशन को नकारने वाला समाज नाता प्रथा पर चुप क्यों रहता है?

यूपी में अब विवाहित बेटी को भी मृतक आश्रित कोटे पर मिल सकेगी नौकरी

खबर के मुताबिक, ससुर ने पुलिस को दिए एक शिकायती पत्र में कहा है कि, उनकी बहू से श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव के युवकों का अनैतिक संबंध है। आए दिन युवक रात में घर में घुस जाता है और दबंगई दिखाता है। मंगलवार की रात में भी तीन युवक घर में घुसे हुए थे। इस दौरान शोर मचाना शुरू कर दिया और आस-पास के ग्रामिण साथी मदद करने पहुंचे।

बेरोज़गारी से तंग आकर खुदकुशी करने वाले इस शख़्स का ख़त पढ़ लीजिए, PM मोदी तो अभी अनगिनत चिठ्ठी लिखेंगे

READ:  मुल्ला और जिहादी बताकर तोड़ डाली साईबाबा की मूर्ती, कौन हैं ये लोग?

इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों को धर दबोचा और उनकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान मौका पाकर एक युवक ने चाकू से हमला कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसकी भी पकड़कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले में चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक घर में तीन युवक पकड़े गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups