Home » Uttar Pradesh double murder : गुस्से गुस्से में पत्नी को मारी गोली, बाद में खुद को भी गोली मारकर किया आत्मदाह

Uttar Pradesh double murder : गुस्से गुस्से में पत्नी को मारी गोली, बाद में खुद को भी गोली मारकर किया आत्मदाह

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

यूपी के रामपुर(UP Rampur) में नवदंपति ने खुदकुशी(suicide case) कर ली लेकिन बाद में मामला खुलने पर पता लगा कि आपस के विवाद में पति ने पहले पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतारा उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस डबल मर्डर से आस पड़ोस में सनसनी फ़ैल गई। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल(hospital) भेज दिया।

Uttar Pradesh rape case : मां बाप की डांट के कारण छोड़ा नाबालिग ने घर, तीन लोगों  ने किया बलात्कार

क्या था मामला?

कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र के चंदेला गांव निवासी जसवंत सिंह की शादी भैंसिया ज्वालापुर के कर्मजीत कौर के साथ 9 माह पहले शादी हुई थी। आपको बता दे ये दोनो की ही दूसरी शादी और करमजीत को पहली शादी से एक 10 वर्ष  बेटा भी है। इसी बेटे को अपने पहले पति से वापस लाने के लिए करमजीत कई दिनों से बातचीत कर रही थी लेकिन जसवंत इस बात से राज़ी नहीं था। हद तो तब हुई जब इस मामूली विवाद के चलते जसवंत ने बंदूक निकाल ली। देखते ही देखते जसवंत ने करमजीत को गोली मार दी इसके बाद ही जसवंत ने खुद को भी गोली मारकर आत्मदाह कर लिया।

Kerala: रेप की सजा काट रहे अपराधी से पीड़िता ने रखी शादी करने की मांग, अनुमति के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची महिला

READ:  Mumbai woman, raped and tortured, dies in hospital

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

वहीं इस मामले में पूर्ण संज्ञान लेते हुए पुलिस ने बताया कि जसवंत सिंह भैंसिया ज्वालापुर अपनी ससुराल आया था और अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा करने लगा। झगड़ा बड़ा जसवंत सिंह ने अपनी पत्नी को गोली मार दी, जिसकी उपचार के दौरान सीएचसी में मृत्यु हो गई। पत्नी के गोली मारने के बाद जसवंत सिंह ने उसी गांव में 50 मीटर दूर जाकर अपने भी गोली मार ली उसकी भी मौके पर मौत हो गई।इसके बाद ही पुलिस ने दोनों का पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

READ:  Taliban update :क्या सच में अखुंदजादा को उतार दिया गया मौत के घाट, मुल्ला बरादर को भी बनाया गया बंधक?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।