Uttar Pradesh, Acid Attack, Dalit girls, Dalit Sisters, gonda district, Dalit, Uttar Pradesh: 8-year-old girl child murder in mathura

मथुरा में 08 साल की मासूम का शव मिलने से हड़कंप, गैंगरेप की आशंका

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक 8 साल की मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना सोमवार की है जहां बीती रात एक 08 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद से परिजनों में खासा आक्रोश है। लोग आरोपियों की जल्द से गिरफ्तारी और उन्हें फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं।

Harsh Shrivastava | Mathura

मथुरा के थाना यमुनापार इलाके के गांव देहरुआ की रहने वाली 08 साल की मासूम बच्ची सोमवार रात अपनी एक 08 साल की सहेली के साथ गांव की ही दुकान पर समान लेने गई थी, जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने देर रात तक उसकी तलाश की लेकिन कहीं कोई उसका पता नही चल सका।

ALSO READ:  उत्तर प्रदेश : अमेठी में दलित प्रधान के पति को जिंदा जलाया, हुई दर्दनाक मौत

मथुरा ब्रेकिंग : छज्जा गिरने से युवक की मौत, कौन जिम्मेदार ?

इसके बाद परिजनों ने पूरे घटनाक्र की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तफ्तीश की लेकिन अगने दिन खबर उसका शव मिलने की सूचना मिली। बच्ची का शव खेत में मिलने से गांव के लोगों में जबरदस्त गुस्सा है। इस घटना को लेकर गांव वालों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

पुलिस कई टीबनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। गांव के पास ही खेतो में कल (मंगलवार को) बच्ची के लहूलुहान शव के मिलने की जानकारी जैसे ही परिवारजनों को हुई तो हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी और प्रदर्शन करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया और मांग की कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करे और उन्हें इस दरिदंगी भरे गुनाह की सख्त से सख्त (फांसी की) सजा दे।

ALSO READ:  UP Lockdown: Bakrid to be celebrated at home

मथुरा : रेलवे लाइन पर युवक-युवती का शव मिलने से सनसनी

घटना की जानकारी लगते ही एस.एस.पी. मथुरा, सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए जहां मामले की जांच पड़ताल करते हुए कई टीमें बलात्कारियों की गिरफ्तारी के लिए भेजी गई है और परिजनों को इंसाफ दिए जाने की बात कही है। उत्तर प्रदेश मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाख दावों के बाद भी लूट, हत्या और बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही है। हर रोज प्रदेश में गुनहगार बेखौफ होकर संगीन वारदातों को अंजाम देने में कामयाब हो जाते हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।