US Election 2020: मोटा भाई प्लीज, नहीं हो पाएगा डोलांड भाई, बिहार चुनाव में बिजी हूँ…

US Election 2020: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव हैं तो वहीं बिहार में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं। इन चुनावों के बीच तरह-तरह के मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में एक मीम है जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और गृह मंत्री अमित शाह का। दिग्गज नेता अमित शाह को राजनीति का चाणक्य भी कहा जाता है। चुनाव में कब क्या होगा और किस चीज को कैसे हेंडल करना है अमित शाह इन सब में माहिर समझे जाते हैं। तो वहीं अमेरिका (US Election 2020) में डोनाल्ड ट्रंप चुनाव में पिछड़ते नजर आ रहे हैं। इस मीम के मुताबिक, अमेरिका में ट्रंप की टेंशन बढ़ी तो उन्होंने अमित शाह को फोन कर के मदद मांगी लेकिन अमित शाह ने ट्रंप को मना करते हुए कहा कि वे अभी बिहार चुनाव में व्यस्त हैं।

वहीं अमेरिका में चल रहे चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर अन्य मीम भी वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि अमेरिका में बुधवार को वोटों की गिनती का दौर जारी रहा। इस बीच डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) 270 के बहुमत के काफी करीब पहुंच गए हैं। बाइडेन (Joe Biden) ने कहा कि हम निश्चित तौर पर जीत रहे हैं। हालांकि अभी भी छह प्रमुख राज्यों में वोटों की गिनती की जा रही है। कांटे की टक्कर में नतीजे रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) या डेमोक्रेट जो बाइडेन (Joe Biden) किसी के भी पक्ष में जा सकते हैं।

Also Read:  'Will end Muslim reservation in Telangana': Amit Shah in Hyderabad

अमेरिका के इतिहास का सबसे विभाजनकारी चुनाव, नतीजों के बाद हिंसा का डर

वहीं संवैधानिक संकट की आशंकाओं को हवा देते हुए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने समय से पहले ही रातोंरात अपनी जीत का ऐलान कर दिया था और धमकी दी थी कि वे मतगणना (US Election 2020) को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं। हालांकि मतगणना जारी रही।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups