कासगंज

UP : अपराधियों के लिय जन्नत बना यूपी, सिपाही की पीट-पीटकर हत्या

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

यूपी की सत्ता संभालने के बाद अपराधियों को खुली चेतावनी देने वाले सूबे के मुखिया योगी के राज्य में कानून की रक्षा करने वाले ही सुरक्षित नहीं। बिकरू कांड हो या कासगंज यूपी में क़ानून की हकीकत बयान कर रहे हैं।  यूपी के कासगंज नगला धीमर गांव में अपराधियों ने सिपाही देवेंद्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सिपाही के शहीद होने की खबर उनके आगरा स्थित गांव में पहुंचने के बाद रात से ही गांव में मातम छाया हुआ है। गमगीन माहौल के बीच ग्रामीण शहीद के परिवार के लिए उचित मदद के साथ गांव में शहीद का स्मारक बनवाने और शहीद के नाम से सड़क बनवाने की मांग कर रहे हैं।

READ:  PMMSY : क्या है ‘प्रधानमंत्री मत्स्य सम्पदा योजना’और कैसे किसान इसकी मदद से अपनी आय दोगुनी कर सकते हैं ?

दलित एक्टिविस्ट नवदीप कौर का पुलिस कस्टडी में यौन शोषण, शरीर पर कई जगह चोट के निशान

आगरा के डौकी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाले देवेंद्र जसावत साल 2015 में यूपी पुलिस में भर्ती हुए थे। वर्तमान में उनकी तैनाती कासगंज जनपद के सिढ़पुरा थाने में थी। बीती रात वो नगला धीमर गांव में शराब माफिया के घर कुर्की का नोटिस चस्पा करने गए तो वहां आरोपियों ने दोनों को बंधक बना लिया और पीट- पीटकर अधमरा कर दिया।

घटना की जानकारी पर आई पुलिस दोनों को इलाज के लिए ले गई, जहां डॉक्टरों ने सिपाही देवेंद्र को मृत घोषित कर दिया। सिपाही के शहीद होने की जानकारी उनके गांव वालों को होते ही गांव में मातम छा गया। रात ही किसान पिता महावीर कासगंज को रवाना हो गए। उनके घर पर बहन प्रीति, पत्नी चंचल और दो बेटियां वैष्णवी तीन व छोटी चार माह का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

READ:  Madhya Pradesh bypolls : अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: