Home » HOME » उत्तर प्रदेश : मज़दूरी के 50 रुपये मांगने पर ठेकेदार ने कर दी किशोर की हत्या

उत्तर प्रदेश : मज़दूरी के 50 रुपये मांगने पर ठेकेदार ने कर दी किशोर की हत्या

उत्तर प्रदेश : मज़दूरी के 50 रुपये मांगने पर ठेकेदार ने कर दी किशोर की हत्या
Sharing is Important

उत्तर प्रदेश को अगर हत्याओं का प्रदेश कहा जाए तो ग़लत ना होगा। पिछले कुछ दिनों से यूपी में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। हर दिन किसी न किसी की हत्या की ख़बर सामने आ रही है। अपराधियों को न पुलिस का डर है न ही क़ानून का खौफ़।

उत्तर प्रदेश में हरदोई ज़िले के सांडी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां मजदूरी के बकाया 50 रुपये मांगने पर ठेकेदार ने किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी। किशोर की हत्या कर आरोपी फरार हो गया। किशोर की हत्या के बाद गांव के लोगों में काफी गुस्सा है।

मोदी ज़िंदाबाद और जय श्री राम ना कहने पर बुज़ुर्ग मुस्लिम को बुरी तरह पीटा गया

अमर उजाला की ख़बर के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश में हरदोई ज़िले के सांडी थाना क्षेत्र के ग्राम पेढ़हतिया निवासी आकाश उर्फ बड़क्के (17) पुत्र शैलेंद्र गांव में मज़दूरी करता था। गांव निवासी शिवाकांत मजदूरों का ठेकेदार है। कुछ दिन पहले आकाश को शिवाकांत एक जगह मजदूरी के लिए ले गया था। आकाश के 50 रुपये शिवाकांत पर बाकी रह गए थे।

READ:  Why UP govt dismisses Dr Kafeel Khan? 

बुधवार को आकाश ने शिवाकांत से रुपये मांगे थे। इस पर विवाद हो गया । शिवाकांत खेत पर काम कर हा था। इसी दौरान शिवाकांत वहां पहुंच गया और आकाश से बात करने लगा। कुछ देर बाद अचानक शिवाकांत ने चाकू निकालकर आकाश के सीने में मार दिया। सीने में चाकू लगने से आकाश वहीं गिरकर तड़पने लगा। जिसके बाद उसकी मौत हो गई

क्या आप अंतर्राष्ट्रीय वैक्सीन गठबंधन GAVI के बारे में जानते हैं?

हत्या के बाद शिवाकांत फरार हो गया। पुलिस ने यूपी 112 की एंबुलेंस से आकाश को जिला अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।सांडी के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश यादव ने बताया कि मृतक के चाचा पिंकू ने घटना की जानकारी दी है। शिवाकांत के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

READ:  Very Bad News: Motherless minor girl raped by 400 People in six months

ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।