उन्नाव कांड

तीन दलित युवतियों के साथ हुई बर्बरता से दहला यूपी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दलितों के लिए नरक बना उत्तर प्रदेश

तीन युवतियों के साथ हुई बर्बरता से कांप गई रूह

दो की मौत, एक की हालत बेहद नाज़ुक

उन्नाव कांड : एक दर्दनाक ताज़ा मामला यूपी के उन्नाव जनपद से सामने आया है, जिसे सुनकर सभी के दिल बैठ गए। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों के होश उड़ गए।

आज़ाद भारत की वो पहली महिला, जिसको होगी फांसी..अपराध सुन कांप उठेगी रूह

घर से जानवरों के लिए चारा लेने खेतों पर गई तीन युवती जंगल में दुपट्टे से बंधी मिली। जिनमें से दो की मौत हो गई है जबकि तीसरी गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

READ:  भांडेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया की मुुश्किलें बढ़ीं, विरोध में 10 लोगों का इस्तीफा

उन्नाव जनपद की इस घटना ने एक बार फिर प्रदेश को कानून व्यवस्था पर हिला दिया और पुलिस को चिढ़ाते हुए सरकार के सामने बड़ी चुनौती रख दी है। केवल दलित समाज को ही नहीं यूपी सरकार महिला सम्मान व मानवाधिकारों को भी कुचलती जा रही है।

READ:  बीजेपी विधायक ने हाथरस गैंगरेप जैसी घटनाओं के पीछे लड़कियों के संस्कार और चाल-चलन को बताया जिम्मेदार

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- 

केवल दलित समाज को ही नहीं यूपी सरकार महिला सम्मान व मानवाधिकारों को भी कुचलती जा रही है। लेकिन वे याद रखें कि मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी पीड़ितों की आवाज़ बनकर खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाकर ही रहेंगे।

उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई हैं। इसके अलावा स्वाट व सर्विलांस टीमें भी काम कर रही हैं। गंभीर किशोरी के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलासे के लिए अहम हैं।

READ:  कानपुर: 'विकास दुबे गैंग' की पुलिस पर फायरिंग, DSP समेत 8 पुलिसकर्मियों की मौत

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: