Home » HOME » तीन दलित युवतियों के साथ हुई बर्बरता से दहला यूपी

तीन दलित युवतियों के साथ हुई बर्बरता से दहला यूपी

उन्नाव कांड
Sharing is Important

दलितों के लिए नरक बना उत्तर प्रदेश

तीन युवतियों के साथ हुई बर्बरता से कांप गई रूह

दो की मौत, एक की हालत बेहद नाज़ुक

उन्नाव कांड : एक दर्दनाक ताज़ा मामला यूपी के उन्नाव जनपद से सामने आया है, जिसे सुनकर सभी के दिल बैठ गए। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों के होश उड़ गए।

आज़ाद भारत की वो पहली महिला, जिसको होगी फांसी..अपराध सुन कांप उठेगी रूह

घर से जानवरों के लिए चारा लेने खेतों पर गई तीन युवती जंगल में दुपट्टे से बंधी मिली। जिनमें से दो की मौत हो गई है जबकि तीसरी गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।

उन्नाव जनपद की इस घटना ने एक बार फिर प्रदेश को कानून व्यवस्था पर हिला दिया और पुलिस को चिढ़ाते हुए सरकार के सामने बड़ी चुनौती रख दी है। केवल दलित समाज को ही नहीं यूपी सरकार महिला सम्मान व मानवाधिकारों को भी कुचलती जा रही है।

READ:  रवीश कुमार जन्मदिन: भारत में रात का अंधेरा न्यूज़ चैनलों पर प्रसारित ख़बरों से फैलता है

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा- 

केवल दलित समाज को ही नहीं यूपी सरकार महिला सम्मान व मानवाधिकारों को भी कुचलती जा रही है। लेकिन वे याद रखें कि मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी पीड़ितों की आवाज़ बनकर खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाकर ही रहेंगे।

उन्नाव एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 6 टीमें गठित की गई हैं। इसके अलावा स्वाट व सर्विलांस टीमें भी काम कर रही हैं। गंभीर किशोरी के बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट खुलासे के लिए अहम हैं।

READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।