Home » HOME » केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट, पत्नी की मौत, नाइक गंभीर रूप से घायल

केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट, पत्नी की मौत, नाइक गंभीर रूप से घायल

Student killed in fake encounter 19 years ago, SC fines UP government
Sharing is Important

Union Minister of State Shripad Naik car accident in Karnataka: केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट हो गया है। कार हादसा इतना भीषण था कि इसमें उनकी पत्नी और उनके पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई जबकि श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में अकोला के पास हुआ है। (Union Minister of State Shripad Naik car accident in Karnataka)

जानकारी के मुताबिक, श्रीपद नाइक की गाड़ी में ड्राइवर समेत कुल चार लोग सवाल थे। इसमें उनकी उनकी पत्नी भी शामिल थीं। शुरूआती जांच में पता चला है कि गाड़ी की रफ्तार काफी ज्यादा थी और अचनाक ड्राइवर का कंट्रोल खो गया जिससे ये हादसा हो गया। इस हादसे में उनकी पत्नी और उनके पर्सनल सेक्रेटरी की मौत हो गई। (Union Minister of State Shripad Naik car accident in Karnataka)

READ:  Colonel Viplav Tripathi, Braveheart killed in Manipur Terrorist attack

किसान आंदोलन के बारे में कुछ ऐसी बातें जो कम ही लोग जानते हैं

श्रीपद नाइक को पहले पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद उन्हें गोवा में इलाज के लिए रेफर किया है। घटना की जनाकरी मिलते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने को कहा है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरूआती जांच शुरू कर दी है।

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्रीपद नाइक के जल्द ठीक होने की कामना कर ट्वीट करते हुए कहा, “दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। आशा है कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें।

READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई मोदी सरकार को फटकार, कृषि कानूनों पर लग सकती है रोक

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।