Video: आपस में भिड़ गईं उर्मिला मातोंडकर और कंगना रनौत, जमकर हुई जुबानी जंग

Twitter war between Urmila Matondkar and kangana ranaut watch video
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Twitter war between Urmila Matondkar and kangana ranaut watch video: उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच जारी जंग रुकने का नाम नहीं ले रही। दोनों सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ गईं और दोनों के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं भी देखने को मिली। ट्वीट पर जारी ये घमासान तब और तेज हो गया जब जब कंगना ने उर्मिला से पूछा कि उनके नए ऑफिस के लिए 3 करोड़ रुपए कहां से आए। इसके जवाब में उर्मिला मातोंडकर ने एक वीडियो जारी कर बताया कि वे साबित कर सकती हैं कि ये संपत्ति उन्होंने वैध रूप से खरीदी है, लेकिन इसके पहले कंगना को वो लिस्ट दिखानी होगी जिसमें वो दावा कर रही हैं कि उनके पास ड्रग्स का नशा करने वालों की लंबी चौड़ी लिस्ट है जिसे वो एनसीबी को देंगी। (Twitter war between Urmila Matondkar and kangana ranaut watch video)

READ:  67th National Film Awards: Kangana National Award for Best Actress

‘गांजे के खेत’ पर क्यों लड़ रहे हैं उद्धव ठाकरे और कंगना?

एक वीडियो जारी कर उर्मिला ने कहा कि, नमस्कार कंगना जी… मुझे मेरे बारे में आपकी राय का पता चला। वास्तव में, पूरे देश ने इसे सुना है। मैं आज पूरे देश के सामने आपको सूचित करना चाहूंगी कि मैं किसी भी समय और अपके पसंद के स्थान पर दस्तावेज मुहैया कराने के लिए तैयार हूं। इन दस्तावेजों में 2011 में अंधेरी में खरीदे गए फ्लैट के कागजात शामिल हैं, जो मैंने 25 से 30 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद हासिल की थी। मैंने मार्च के पहले सप्ताह में फ्लैट बेच दिया और यह साबित करने के लिए मेरे पास पर्याप्त दस्तावेज हैं। उसी पैसे से मैंने नया ऑफिस खरीदा है और उसके दस्तावेज भी मेरे पास हैं। Twitter war between Urmila Matondkar and kangana ranaut watch video

आपकी सरकार ने आपको वाई-प्लस सुरक्षा दी है क्योंकि आपने उन्हें बताया था कि आपके पास एनसीबी के नामों की एक सूची है। राष्ट्र आपकी सूची की प्रतीक्षा कर रहा है। राष्ट्र कठिन दौर से गुजर रहा है और ड्रग के खिलाफ हमें लड़ाई लड़नी होगी। इसलिए, मैं चाहती हूं कि जब आप आएं तो आप उस सूची को साथ में लाएं। उर्मिला ने अपने वीडियो संदेश को समाप्त करते हुए कहा, मुझे आपके जवाब का इंतजार है। तब तक जय हिंद, जय महाराष्ट्र और गणपति बप्पा मोरया।

READ:  Cold Cough home remedies: अपनाए ये पांच घरेलू उपाय नहीं होगा सर्दी-जुकाम

कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, पढ़िए पूरा मामला..

इससे पहले कंगना ने कहा था, प्रिय उर्मिला जी, मैंने जो खुद की मेहनत से घर बनाया, वो भी कांग्रेस तोड़ रही है। सच में भाजपा को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केसेज ही लगे हैं। काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती। कितनी बेवकूफ हूं मैं। उर्मिला, जो पहले कांग्रेस के टिकट पर चुनाव हार चुकी हैं, पिछले साल दिसंबर में शिवसेना में शामिल हुई थीं। कंगना के साथ उनके शब्दों की लड़ाई पिछले कुछ महीनों में बढ़ी है।

READ:  जितना नाम के पीछे अर्थ छुपा है, वैसे ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर Ishan Kishan का पेश-ए-अमल होने का स्टाइल है

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।