Home » HOME » हंसराज मीणा के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड किया गाली भरा हैशटैग, आरएसएस से की थी दान देने की अपील

हंसराज मीणा के खिलाफ ट्विटर पर ट्रेंड किया गाली भरा हैशटैग, आरएसएस से की थी दान देने की अपील

Sharing is Important

न्यूज़ डेस्क, ग्राउंड रिपोर्ट
सोशल मीडिया पर हर रोज़ दान देने वाले सेलिब्रिटी या उद्योगपतिओं की खबरें आती रहती हैं. ऐसे में हंसराज मीणा भी देश के बड़े उद्योगपति और अन्य हस्तियों से दान करने की अपील कर रहे हैं. हंसराज मीणा, जो एक अम्बेडकरवादी और दलित चिंतक हैं, समाज से जुड़े इन मुद्दों पर लगातार आवाज़ उठाते रहते हैं. उनका मानना है कि जिन बड़े उद्योगों ने देश की जनता से पैसा कमाया है, उन्हें कोरोना की महामारी से लड़ रहे देश के राहत कोष में दान करना चाहिए.

यहाँ भी पढ़े: हंसराज मीणा ने ट्रेंड करवाया #ShameOnBCCI, BCCI ने दान किये 51 करोड़

पहले हंसराज मीणा और कई हज़ार लोगो ने रामदेव बाबा और आरएसएस से दान करने की अपील की और हैशटैग्स लिखे. फिर हंसराज मीणा के खिलाफ ये ट्विटर युद्ध शुरू हुआ और गाली भरा हैशटैग टॉप ट्रेंड तक आ गया. इसके बाद मीणा के समर्थक और अन्य कई लोगो ने उनके समर्थन में #ISupportHansrajMeena हैशटैग्स लिखे जो की ट्रेंड भी किया और उधर संघ के खिलाफ भी हैशटैग चलाये गए. मीणा के समर्थकों ने #संघीबेशर्महोगए और #बाबारामदेवपैसादो और #आरएसएसपैसानिकाल हैशटैग चलाये. फिर संघ की तरफ से #हंसराजमीणाएकबापकानहीं हैशटैग चलाये गए. इसके बाद मीणा पर वह अभद्र हैशटैग चलाया गया जिसे ग्राउंड रिपोर्ट के सिद्धांत अपनी रिपोर्ट में लिखने की इजाज़त नहीं देते.

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

यहाँ भी पढ़े: आदिवासी, दलित, पिछड़े और मुस्लिमों के सही कामों को छुपाता है मीडिया: हंसराज मीणा

हंसराज मीणा पिछले कई दिनों से अलग अलग संस्थानों और लोगों से अपील कर रहे हैं कि वह राहत कोष में दान दें और इस संकट की घड़ी में देश की मदद करें. उन्होंने बीसीसीआई के लिए हैशटैग चलाकर उसे एक ही दिन में दान देने पर मजबूर किया था. साथ ही उन्होंने पतंजलि को इस मुकाम तक लाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव और राष्ट्रिय स्वयं सेवक संघ से भी दान देने की अपील की थी. कल रात ट्विटर पर हंसराज मीणा पर एक अभद्र टिप्पणी टॉप ट्रेंड पर थी. लेकिन ये कमी ट्विटर की भी है कि इस तरह के गाली भरे हैशटैग्स को वह ट्रेंड कैसे करने देता है.