Home » HOME » ट्विटर पर उठी मांग ‘Kangana Ranaut को माफ़ी मांगनी चाहिए’

ट्विटर पर उठी मांग ‘Kangana Ranaut को माफ़ी मांगनी चाहिए’

Sharing is Important

Kangana Ranaut: कृषि कानून के विरोध में पिछले आठ दिन से किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने दिल्ली के लगभग हर बॉर्डर को बंद किया हुआ है। इस प्रदर्शन में लगभग पूरा देश किसानों के साथ नज़र आ रहा है। ऐसे ही शाहीन बाग़ सीएए-एनआरसी के खिलाफ बेबाकी से अपनी बात रखने वाली 86 वर्षीय बिलकिस बानो भी सिंघु बॉर्डर पर पहुंचीं थी। जिसके बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इसको भी विवाद बना दिया।

सरकार के कृषि कानूनों के ख़िलाफ़ Prakash Singh Badal ने लौटाया अपना पद्म विभूषण सम्मान

जिसके बाद बिलकिस बानो ट्विटर पर ट्रेंड भी हुईं। लेकिन यह विवाद तब बढ़ गया जब फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने इसपर बिलकिस दादी का मज़ाक उड़ाते हुए उनपर 100 रुपये में प्रदर्शन करने का आरोप लगाया। वैसे तो यह कंगना का व्यंग था, लेकिन 86 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला का मज़ाक उड़ाना उन्हें शोभा नहीं देता है। जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर विरोध का सामना करना पद रहा है।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

अब ट्विटर पर लोग कंगना(Kangana Ranaut) से अपनी इस बात पर माफ़ी मांगने की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि हंसराज मीणा(Hansraj Meena) द्वारा शुरु किया गया हैशटैग #कंगना_चुपचाप_माफी_माँग माँग में है।

इससे पहले पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांज(Diljit Daosanjh) ने भी कंगना पर वार करते हुए एक ट्वीट किया…

इससे पहले दिलजीत दोसांज ने कंगना रनौत(Kangana Ranaut) को टैग कर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बीबीसी की एक वीडियो को डाला। उस वीडियो में पंजाब की एक किसान महिंद्र कौर से बातचीत में कौर कहती हैं कि कभी कंगना जाकर दिहाड़ी की मज़दूरी करें।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.