Home » HOME » Travel 2021: सुंदर वादियों के बीच लें सनसेट-सनराइज का मजा, इन जगहों पर करें हॉलिडे प्लान

Travel 2021: सुंदर वादियों के बीच लें सनसेट-सनराइज का मजा, इन जगहों पर करें हॉलिडे प्लान

Sharing is Important

Travel 2021 sunset & sunrises places: सभी कुछ सनसेट और सनराइज देखना बहुत पसंद होता है। कुछ लोगों के तो दिन की शुरुआत ही सनराइज देखकर होती है और शाम सनसेट देखकर ढलती है। सनसेट और सनराइज को देखना ऐसा होता है, जैसे हमें एक नई एनर्जी मिल गई हो, जो हमें मोटिवेट करती है। वहीं यह नजारा समुद्र के किनारे देखने का अलग ही मजा है। ऐसे में अगर आप भी सनसेट और सनराइज (Travel 2021: sunset & sunrises places)का दृश्य देखना चाहते हैं तो कुछ खास जगहों पर घूमने का प्लान कर सकते हैं, तो हम आपको बता रहे हैं कुछ खूबसूरत जगहों के बारे में। जहां का सनसेट और सनराइज बहुत ही फैमस है।

ओडिशा
अगर आप कोई शांत व प्राकृतिक नजारों से भरी जगह की तलाश में है तो आपके लिए ओडिशा बेस्ट रहेगा। यहां पर आप शंति से छुट्टियां बिता सकते हैं। समुद्र तट सुंदर के किनारे पार्टनर से साथ घूमकर रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा सनसेट का नजारा देखते हुए फोटो क्लिक करवा सकते हैं। यहां की चिल्का झील बेहद मशहूर होने से हर दिन यहां पर हजारों लोग घूमने आते हैं।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

गोवा
गोवा हमेशा से ही बेस्ट हॉलिडे जगहों में से एक है। यहां पर आप अपने पार्टनर व दोस्तों के साथ जाने का प्लान कर सकते हैं। आप गोवा के अलग-अलग बीचों पर सनसेट और फोर्ट पर सनराइज का मजा मना सकते हैं। इसके अलावा गोवा का फेमस सीफूड खाने का लुत्फ उठा सकते हैं और यहां एक एडवेंचर्स तो कमाल हैं।

Traval 2021: जाना चाहते हैं नेचर के करीब, तो इन जगहों पर करें विजिट

लक्षद्वीप
यहां लक्षद्वीप पर सालभर सुहावना मौसम रहता है। समुद्र के किनारे बैठकर या घूमते हुए सनसैट का नजारा देखने का अलग ही मजा है। लक्षद्वीप में रहने के लिए आपको आसानी से होटल मिल जाएगा। यहां घूमना थोड़ा कम खर्चीला है।

आगरा
जब भी प्यार की बात हो तो आगरा को कैसे भूला जा सकता है। आगरा का ताजमहल देखना तो लोगों की पहली पसंद होती है। वहीं यहां से सनसेन का नजारा भी बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है। इसलिए सालभर पर्यटक ताजमहल देखने जाते हैं। ऐसे में आप भी सनसेट व सनसाइज का खास नजारा देखने के लिए यहां पर जा सकते हैं। खासकर अपने पार्टनर के साथ इस जगह हो जरुर विजिट करें।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।