Home » HOME » TMC को एक और बड़ा झटका, अब ममता के इस मंत्री ने दिया इस्तीफा

TMC को एक और बड़ा झटका, अब ममता के इस मंत्री ने दिया इस्तीफा

Sharing is Important

शुक्रवार (22 जनवरी) को राज्य के वन मंत्री राजीब बनर्जी ने पद से इस्तीफा दे दिया। इससे पहले 5 जनवरी को खेल मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने भी पद से इस्तीफा दिया था। पश्चिम बंगाल में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

ममता को लिखे पत्र में राजीब ने बताया कि वे कैबिनेट से इस्तीफा दे रहे हैं, हालांकि उन्होंने इसके कारणों का खुलासा नहीं किया। पत्र में लिखा, ‘पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करने का मुझे सौभाग्य मिला। मुझे मौका मिला, इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।’ राजीब बनर्जी दोमजुर से विधायक है। राजीब ने इस्तीफा गवर्नर जगदीप धनखड़ को भी भेजा है।

इससे पहले कैबिनेट छोड़ने वाले नेता

  • इससे पहले 19 दिसंबर को TMC छोड़ चुके और ममता के खास रहे पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने भाजपा का दामन थाम लिया था। उनके साथ सांसद सुनील मंडल, पूर्व सांसद दशरथ तिर्की और 10 MLA ने भी भाजपा ज्वॉइन की थी। इनमें 5 विधायक तृणमूल कांग्रेस के ही थे।
  • 5 जनवरी को लक्ष्मी रतन शुक्ला ने खेल और युवा मामलों के मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन विधायकी नहीं छोड़ी। ममता ने कहा था कि इस्तीफा कोई भी दे सकता है, इसे निगेटिव नहीं लेना चाहिए।
  • इससे पहले तापसी मंडल, अशोक डिंडा, सुदीप मुखर्जी, सैकत पांजा, शीलभद्र दत्ता, दिपाली बिस्वास, शुक्र मुंडा, श्यांपदा मुखर्जी, बिस्वजीत कुंडू और बनश्री मैती पिछले महीने भाजपा में शामिल हुए थीं।
READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

ऑनलाइन क्लास वाले WhatsApp ग्रुप में पैरेंट्स ने डाल दी पोर्न वीडियो, फिर जो हुआ..

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।