The Family Man 2

The Family Man 2 twitter review: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई, मनोज और सामंथा ने जीता दिल

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

The Family Man 2: अमेजन प्राइम पर 4 जून को रिलीज होने वाली ‘द फैमिली मैन’ सीरीज ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। इस सीरीज के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा गई। यह सीरीज फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि, वह ‘द फैमिली मैन’ ( The Family Man 2 ) सीरीज को लेकर ट्विटर पर तरह तरह के कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि ‘द फैमिली मैन’ सीरीज का पहला एपिसोड 59 मिनट और दूसरा भी 51 मिनट का है। इसके बाद के सारे एपिसोड आधे घंटे से लेकर 45 मिनट के बीच के हैं।

दिल्ली से निकल कर मुंबई पहुंची ‘द फैमिली मैन’ 2 (The Family Man 2)

आपको बता दें की सीरीज की कहानी में अब एक नया मोड़ आ चुका है। सीरीज की इस सीजन की कहानी दिल्ली से निकलकर मुंबई आ चुकी है। इस कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह गैस कांड के विफल होने के बाद से श्रीकांत एक कंपनी में नौकरी करना शुरू कर देता है। जहां वह हमेशा अपने बॉस से डांट खाता रहता है। पिछली ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man )सीरीज की तरह इस बार भी घर का विवाद दिखाया गया है। जिसका बेटा भी जिद्दी हो गया है, बेटी का बॉयफ्रेंड है, अब श्रीकांत हर तरीके से परिवार वाली जिंदगी जीने की कोशिश में लगा हुआ है, लेकिन तभी तलपड़े आता है और उसे वड़ा पाव की याद दिलाता है।

READ:  The piercing reality of racism: 'Firaaq'

Devon Conway ने पहले मैच में रचा ऐसा इतिहास जो आज तक कोई न कर पाया

सीरीज में दिखाया गया श्रीलंका का मुद्दा

दोनों गैस कांड के लिए खुद को दोषी मान रहे मिलिंद को समझाने उसके घर जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ श्रीलंका का मुद्दा दिखाया गया है। इसमें राजनीति को बखूबी तरीके से लोगों के सामने पेश किया गया है। चीन को श्रीलंका से भारत के साथ दोस्ती बढ़ाने के लिए भारत की प्रधानमंत्री उनकी सरकार के साथ द्विपक्षीय वार्ता रखती हैं। इसके साथ ही इस वार्ता को विफल बनाने के लिए तमिल उग्रवादी हमला करने का षड्यंत्र रचते हैं। यहीं से शुरू होती है सामंथा अक्किनेनी की एंट्री।

सीरीज रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाई

‘द फैमिली मैन’ 2 (The Family Man 2) सीरीज फैंस को इतनी पसंद आई की रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस सीरीज देखकर दीवाने हो गए हैं, जिसके बाद से फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। फैंसका खाना है कि इस बार सीरीज को नया रूप दिया गया है। सीरीज में कुछ तमिल शब्दों का भी प्रयोग किया गया है। जिसके बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि पहले सीजन की तरह यह सीजन भी काबिले तारीफ ही है। फैंस का यह भी कहना है की ऊपर से देखकर सीरीज को जज न करें।

READ:  Tamil Nadu में बना Corona Temple, यहां होती है कोरोना माता की पूजा

Juhi Chawla 5G case: जूही चावला पर हाईकोर्ट ने लगाया 20 लाख रुपये का जुर्माना

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: