‘देश ‘तालिबानी’ तौर-तरीक़े से नहीं चलाया जा सकता है’ 

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

राज्यसभा सदस्य और शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने रविवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए कहा कि अभिनेत्री या उनकी फिल्म का बहिष्कार करने की मांग गलत है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू में विद्यार्थियों पर हुए हमले के बाद एकजुटता प्रकट करने के लिए विश्वविद्यालय पहुंची थीं। इसके लिए जहां कुछ लोग दीपिका की सराहना कर रहे हैं वहीं कुछ अन्य इसके लिए आलोचना कर हैं।

राउत ने कहा,

‘अभिनेत्री और उनकी फिल्म का बहिष्कार करना गलत है। देश ‘तालिबानी’ तौर-तरीके से नहीं चलाया जा सकता है।’

ऐसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान कांग्रेस सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। इसके बाद दोनों राज्यों में फिल्म की टिकट काफी सस्ती हो गई और अधिक लोगों को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

कृषि प्रधान कहे जाने वाले देश में एक साल में 10349 किसानों ने कर ली आत्महत्या ? रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के सिनेमाघरों में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ के विरोध में एक हिंदूवादी संगठन ने पोस्टर्स लगाए गए हैं। शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने दी गई । इस पोस्टरों में सबसे ऊपर बड़े-बडे़ अक्षरों में ‘चेतावनी’ लिखा था, जिसमें कहा गया कि जो भी सिनेमाघर फिल्म को दिखाने की कोशिश करेंगे, उन्हें अपना बीमा कराना पडे़गा। इन पोस्टर्स में यह भी लिखा था, ‘ना देखूंगा, ना देखने दूंगा।’

गुजरात में दलित लड़की का गैंगरेप, हत्या कर लाश को पेड़ से लटकाया

ALSO READ:  क्यों आदित्य ठाकरे के लिए महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनना इतना आसान नहीं है?

इस मामले में भाजपा के कुछ नेताओं ने भी जेएनयू जाने पर अभिनेत्री की आलोचना की थी। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। राज्यसभा सदस्य और शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने कहा कि देश ‘तालिबानी’ तौर-तरीके से नहीं चल सकता है।

Follow us on twitter