Home » छेड़छाड़ करने पर टीचर का मुंडवाया सिर, वीडियो वायरल

छेड़छाड़ करने पर टीचर का मुंडवाया सिर, वीडियो वायरल

Viral Video | छेड़छाड़ करने पर टीचर का मुंडवाया सिर, वीडियो वायरल
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Indore : आजकल तो हमे आए दिन ही बलात्कार छेड़छाड़ दुष्कर्म जैसी वारदातें सुनने को मिल ही जाती हैं। और शायद ये अब आम सा हो गया है। कभी किसी का वीडियो वायरल (video viral) तो कभी किसी का ट्वीट (tweet)। ऐसे में एमपी के इंदौर शहर से एक बेहद ही घिनौना मामला सामने आया है। सूत्रों के अनुसार एक शिक्षक ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्र का पीछाकर उसे परेशान कर दिया। बात जब गांव वालों को पता लगी तो उन्होंने उस टीचर को पूरे गांव में अर्धनग्न अवस्था में तो घुमाया ही। साथ ही उसका आधा सिर भी मुंडवा दिया। इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (viral) होने के बाद शिक्षक को 15 वर्षीय छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


सेंट्रल विस्टा प्रोजक्ट के खिलाफ याचिका करने वालों पर लगा एक लाख रूपए जुरमाना

इंदौर के मानपुर का है मामला

मामला मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) के मानपुर इलाके का है। इंदौर से करीब 70 किलोमीटर दूर खेड़ी सीहोद गांव में एक निजी स्कूल में एक 24 साल का टीचर पढ़ाता है। शिक्षक पर आरोप है कि वह उसके स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा का पीछा करता था। उसने नाबालिग लड़की को हाल ही में प्रेम पत्र ( Teacher’s love letter) भी भिजवाया था.” पुलिस के मुताबिक शिक्षक पर यह इल्जाम भी है कि उसने आठवीं की छात्रा को धमकी दी कि अगर उसने उसका प्रेम निवेदन (Love Proposal) स्वीकार नहीं किया, तो लड़की के परिवार को गंभीर नतीजे भुगतने होंगे।

READ:  Tokyo Olympic: हॉकी में अर्जेंटीना के खिलाफ विवेक ने किया पहला गोल, नर्मदांचल में हर्ष की लहर

ग्रामीणों ने सिखाया सबक

ग्रामीणों को इसबात का पता लग गया। इसके बाद ही  लोगों ने मिलकर टीचर से अभद्रता की और मारपीट करते हुए सिर मुड़ा दिया। साथ ही जुलूस निकालकर बेइज्जत भी कर दिया। पुलिस के मुताबिक शिक्षक के साथ गाली-गलौज, मारपीट और बदसलूकी करने वाले ग्रामीणों के खिलाफ भी संबद्ध धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है। थाना प्रभारी ने कहा, “घटना में शामिल ग्रामीणों की पहचान की जा रही है।” कुछ दिनों पहले कुछ ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमे बेटी के खुद के पिता ने उसके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की। बेटी जब नहीं मानी तो उसे कमरे में बंद कर दिया था।

READ:  मध्यप्रदेश में बिना किसी आधिकारिक सूचना के आदिवासी समुदाय को किया बेघर

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।