Home » HOME » तांडव वेब सीरीज का मुद्दा चर्चा में, कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

तांडव वेब सीरीज का मुद्दा चर्चा में, कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान

Sharing is Important

भोपाल। मध्यप्रदेश में जहां कोरोनावायरस का संकट टलते ही विकास की गति को रफ्तार मिल गई है वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर मंत्रियों और नेताओं के बयान सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही, अपने बड़े बयानों से चर्चा में रहने और विपक्ष पर तंज कसने वाले प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। जहां तांडव वेब सीरीज को लेकर बात कही है।

मंत्री मिश्रा ने तांडव वेब सीरीज पर कही बात
इस संबंध में, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि,तांडव वेब सीरीज के खिलाफ हुए प्रदर्शनों पर आपत्ति जताने वालों को समझना चाहिए कि बहुसंख्यक हिंदुओं का विरोध क्रिया पर प्रतिक्रिया है। सवाल यह है कि ऐसी फिल्में बनती ही क्यों है। मैं हिंदू धर्म की आस्था पर सुनियोजित तरीके से चोट पहुंचाने की सोच रखने वालों को आगाह करता हूं कि किसी भी सूरत में अब इस तरह का दुस्साहस बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

कांग्रेस को घेरते हुए बोले मंत्री मिश्रा
इस संबंध में, आगे अपने बयान में कांग्रेस पर तंज कसते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि, मप्र में 15 महीने के कुशासन के बाद 15 साल तक सत्ता में आने का अधिकार खो चुकी है। हैरानी की बात है कि प्रदेश में किसानों को धोखा देने वाले उन्हें समर्थन की बात करते हैं। कांग्रेस को किसानों की याद विपक्ष में ही आती है। सत्ता में आने पर भूल जाते हैं।

अवैध शराब बिक्री और माफिया राज पर कही बात
इस संबंध में, मंत्री मिश्रा ने कहा कि शिवराज सरकार में कोई भी माफिया बख्शा नहीं जाएगा। सभी माफिया का स्थान जेल में सुरक्षित है। प्रदेश में अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए मैंने दुकानों की संख्या बढ़ाने की तर्क सम्मत बात सबके सामने रखी है। इस पर अंतिम निर्णय लेने का पूरा अधिकार मुख्यमंत्री जी को है। इस बारे में मतभेद जैसी कोई बात नहीं है।

READ:  Who is responsible for Bhopal Hamidia Hospital fire tragedy?

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.