Home » HOME » Video: तमिलनाडु में हाथी को जिंदा जला दिया, ये तस्वीरे विचलित कर देंगी

Video: तमिलनाडु में हाथी को जिंदा जला दिया, ये तस्वीरे विचलित कर देंगी

tamilnadu masinagudi elephant fire attack burning alive death
Sharing is Important

Masinagudi Elephant fire attack: तमिलनाडु के नीलगिरी स्थित मसिनागुडी में एक 40 वर्षीय हाथी को आगे के हवाले कर दिया गया। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये घटना इतनी दर्दनाक है कि जिसमें हाथों को जलता देखा उनकी रूह कांप उठी। स्थानीय प्रशासन ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, पुलिस को जिन भी लोगों पर शक है उन लोगों की धर पकड़ जारी है। सोशल मीडिया पर इस अमानवीय घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने एक हाथी पर कुछ तरल पदार्थ डालकर आग लगा दी। अचानक आग की लपटे भड़क उठी और दर्द और से कराहता हाथी चीखता चिल्लाता हुआ इधर-उधर भागने लगा। (Masinagudi Elephant fire attack)

शुरूआती जांच में पता चला है कि पशु क्रूरता की एक भयावह घटना तमिलनाडु के नीलगिरी जिले की है। जहां मसीनागुड़ी में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा एक कपड़े को जलाकर एक इनोसेंट हाथी के ऊपर फेंक दिया गया। जिससे हाथीं आग की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

यूपी पुलिस नया कारनामा : लुटेरा बन सर्राफा व्यापारियों से लूट लिया 35 लाख का सोना

READ:  China keeping eye on Indian side in Ladakh, spying through villages

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में वन अधिकारियों ने बताया कि मसिनागुड़ी में निजी रिसॉर्ट के पास लोगों ने हाथी पर एक जलता हुआ कपड़ा फेंका। हाथी की उम्र करीब 40 वर्ष थी। आग की वजह से उसके कान बुरी तरह झुलस गए थे। हाथी बुरी तरह झुलस गया था। वन अधिकारी उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वहीं जांच पड़ताल में पता चला है कि कुछ लोगों द्वारा हाथी पर एक जलता हुआ कपड़ा फेंका गया था। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जांच अधिकारी इस वीडियो के माध्यम से आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो के आधार पर अधिकारियों ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। इनका नाम प्रसाद और रेमंड डीन बताया जा रहा है। जबकी इसका तीसरा आरोपी रिकी रेयान अभी फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ऑनलाइन क्लास वाले WhatsApp ग्रुप में पैरेंट्स ने डाल दी पोर्न वीडियो, फिर जो हुआ..

वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, ये घटना बेहद अमानवीय है। हम तीसरे आरोपी को भी जल्द से जल्द पकड़ लेंगे। हमने वीडियो के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और अब उन्हें रिमांड पर भेजा जाएगा। तीसरा आरोपी भी जल्द ही सलाखों के पीछे होगा। मामले की आगे की जांच जारी है।

READ:  China is deploying missile and rocket regiment in Ladakh

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Scroll to Top
%d bloggers like this: