saurav ganguly heart attack

ICC ने लगाई BCCI की क्लास, सौरभ गांगुली और जय शाह से पूछ लिया ये सवाल

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

T20 world cup ICC BCCI Sourav Ganguli Jai Shah: कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट की दुनिया में भी उथल-पुथल जारी है। 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप पहले ही टल चुका है। कोरोना के हालातों के देखते हुए शायद उम्मीद कम ही लग रही है लेकिन आईसीसी ने अब भारत को इस मामले में एक डेडलाइन दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप 2021 यूएई शिफ्ट हो सकता है। ( T20 world cup ICC BCCI Sourav Ganguli Jai Shah )

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का भारत सफल आयोजन करवाने के लिए पूरी जोर आजमाइश कर रहा है। लेकन आईसीसी ने बीसीसीआई को 28 जून तक का समय दिया है कि वह यह बताएं कि क्या अक्टूबर-नवंबर में वह इस वर्ल्ड कप की मेजबानी करने के लिए तैयार है?

आईसीसी बोर्ड की एक ऑनलाइन बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह शामिल हुए। टी20 विश्व कप इस साल अक्टूबर नवंबर में होना है। बीसीसीआई ने एक महीने का समय मांगा था, जो आईसीसी बोर्ड ने सर्वसम्मति से दे दिया।

READ:  Pain killer During Covid-19: कोविड के दौरान कौन सा पेन किलर है सुरक्षित

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘हां, आईसीसी बोर्ड ने बीसीसीआई का अनुरोध मान लिया है और उनके पास भारत में टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी पर फैसला लेने के लिए 28 जून तक का समय है। वे अगले महीने ठोस योजना के साथ बोर्ड के समक्ष फिर आएंगे।’

बता दें कि, इससे पहले इस साल बीसीसीआई ने आईपीएल टी20 लीग (IPL 2021) का आयोजन देश में किया था लेकिन सुरक्षित बायो बबल में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के दौरान भी कई कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद आईसीसी और दुनिया भर के क्रिकेट बोर्ड भारत में टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चिंतित हैं।

हालांकि तब भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही थी, जिसके चलते हाला काफी गंभीर हो गए थे लेकिन अब कोरोना की स्थिति पहले से सामान्य होते नजर आ रही है।

READ:  3000 डॉक्टरों का इस्तीफा, जानिये क्यों हड़ताल पर बैठ गए हैं MP के जूनियर डॉक्टर

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: