सुशील कुमार(Sushil Modi) का आरोप, विधायक तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं लालू यादव

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा नेता सुशील कुमार(Sushil Modi) मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ‌ वह विधायकों के सामने मंत्री तक बनाने का प्रस्ताव रख रहे हैं। उन्होंने लालू प्रसाद से फोन पर बातचीत करने का दावा भी किया साथ ही एक मोबाइल नंबर का भी जिक्र है।

Chinese Apps Banned: एक्शन में मोदी सरकार, अब 43 Chinese Apps पर लगाया प्रतिबंध, देखें पूरी लिस्ट

सुशील कुमार(Sushil Modi) द्वारा मंगलवार को लालू प्रसाद पर आरोप लगाए गए की लालू यादव रांची से NDA के विधायकों और होनहार मंत्री की बर्थ पर टेलीफोन कॉल (80512XXXXX) कर रहे हैं। जब मैंने फोन किया तो लालू ने सीधे उठाया। मैंने कहा कि जेल से ये गंदी हरकतें मत करो, तुम सफ़ल नहीं होगे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विधायकों को फोन करने के पीछे उनकी मंशा विधायकों को अपनी तरफ कर एनडीए को तोड़ने की है। एनडीए में दरार उत्पन्न करने के लिए विधायकों के सामने कई तरह के प्रस्ताव रखे हैं उनमें से मंत्री बनाने तक की भी बात कही है।

READ:  Opposing UGC guidelines, No final exams in Delhi State Universities

IAS Tina Dabi Divorce: टीना डाबी का तलाक वो क्लाइमेक्स है जो तनिष्क के विज्ञापन ने नहीं दिखाया

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के लिए होने जा रहे चुनाव से 1 दिन पहले लालू यादव पर यह आरोप लगाए गए हैं। वही एनडीए की ओर से भाजपा के विधायक विजय सिन्हा को प्रत्याशी बनाया गया है जबकि महागठबंधन की ओर से अवध बिहारी चौधरी को प्रत्याशी बनाया गया है।

दूसरी ओर जेडीयू ने सुशील कुमार(Sushil Modi) द्वारा लगाए गए आरोप पर प्रतिक्रिया दी। जेडीयू के नेता नीरज कुमार ने कहां की यह साबित करने के लिए और कुछ नहीं बचा है कि लालू प्रसाद यादव एक ‘आदतन अपराधी’ हैं।

READ:  Bihar election: NDA got absolute majority, RJD largest party

वहीं आरजेडी ने सुशील मोदी के आरोपों को झूठा बताया। पार्टी के प्रवक्ता मृतुन्जय तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी को डर है कि एनडीए की सरकार कभी भी गिर सकती है। सुशील मोदी द्वारा सही मुद्दों से भटकाने के लिए, बुनियादी आरोप मैं घर जा रहा है, उन्हें उपमुख्यमंत्री पद से हटा दिया गया है, इसीलिए वह ख़बरों में बने रहने के लिए सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at [email protected] to send us your suggestions and writeups.