सुशांत सिंह राजपूत केस

फुल प्लानिंग के साथ की गई सुशांत सिंह की हत्या, कंगना रनौट के ‘करन जौहर कैंप’ पर गंभीर आरोप!

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Sushant Singh Suicide मामले में दिग्गज अभिनेत्री कंगना रानौट ने गंभीर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। सुशांत सिंह रैंक होल्डर था। उसके जैसा काबिल एक्टर और सबसे सफल युवा कलाकर आत्महत्या नहीं कर सकता। कंगना रनौट ने कहा कि, ये आत्महत्या नहीं पूरी प्लानिंग के साथ किया गया मर्डर है। और इस मर्डर के लिए कंगना ने डायरेक्टर करन जौहर पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

दैनिक भास्कर को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कंगना रनोट ने करण जौहर कैम्प पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि आउटसाइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए इंडस्ट्री में साजिशें की जाती हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत ने यह कदम उठाकर उन लोगों को जीत दिलवा दी, जो भाई-भतीजावाद के पैरोकार हैं, फिल्म माफिया हैं और खेमेबाजी में यकीन रखते हैं।

ALSO READ:  सुशांत सिंह राजपूत केस: क्या CBI जांच से खुल जाएंगे रहस्य?

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput: फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या!

इसके बाद दैनिक भास्कर से बातचीत में कंगना ने कहा, कंगना ने कहा, ‘अभी तो मैं भी पूरी तरह से सदमे में हूं। यह तो नहीं मालूम उन्होंने क्या-क्या सहा होगा, जो इस कदम को उठा लिया। हर इंसान की एक क्राइसिस होती है। वे फैमिली से दूर रह रहे थे, मां को खो चुके थे। शायद उनके पास इमोशनल सपोर्ट बिल्कुल भी नहीं था। ऊपर से, जिन लोगों ने आपको फील करवाया कि आप स्टार बनने के लायक नहीं हैं, आप अनवॉन्टेड हैं। यह सब सुनकर आपने इस कदम को उठाकर उन लोगों को जिता दिया।’

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Life Journey: बॉलीवुड का वो सितारा जो अब सिर्फ ‘अर्श पर ही चमकेगा’!

ALSO READ:  Nepotism in film industry: The unending saga of mediocrity and favouritism

वहीं इससे इतर, कंगना रनौट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं। वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं। जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है। उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ‘एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही है, #माँ’, सुशांत सिंह का वो आखरी संदेश!

ALSO READ:  टॉप बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ने रिपब्लिक टीवी,टाइम्स नाउ के खिलाफ कोर्ट में याचिका की दाखिल

गौरतलब है कि बीते दिन 14 जून 2020 को महज 34 वर्ष की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अज्ञात और गंभीर परिस्थियों में आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस उनकी आत्महत्या की गुत्थी सुलाझाने में लगी हुई है। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। कहा जा रहा है कि सुशांत पिछले कई महीनों से डिप्रेशन से जूझ रहे थे। ऐसे में कई चौकाने वाले सवाल पैदा होते हैं कि इतना काबिलि एक्टर, युवा और सफलता की बुलंदियों पर बैठा एक युवा सितारा क्यों अंदर से इतना खाली रह गया। वहीं कंगना रनौट के सवाल भी अपने आप में एक नई कहानी बयां करते हैं।