सुशांत सिंह राजपूत केस में राजपूत बहनों पर प्राथमिकी दर्ज

‘सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत खराब होने के पीछे उनकी बहनों का हाथ’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच चल रही है, लेकिन अभी तक सीबीआई इस केस में किसी अंजाम तक नहीं पहुंची है। साथ ही आत्महत्या के मामले में हत्या के तार ढूंढने में भी सीबीआई अब तक नाकाम रही है। अब इस केस में नई खबर यह है कि बांद्रा पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से शिकायत मिलने के बाद सितंबर में सुशांत राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।

इस शिकायत में कहा गया था कि बहनों ने कथित धोखाधड़ी कर अपने भाई के लिए दवाइयों का फर्जी पर्चा बनवाया था जिससे सुशांत की मानसिक हालत और खराब हो गई।

ALSO READ:  सुशांत सिंह केस: CBI को भी क्वारंटाइन कर सकती है मुंबई पुलिस, BMC ने कही ये बात

ALSO READ: Sushant Singh’s Suicide: Kangana Ranaut calls it a “Murder”

क्या है मामला?

मुंबई पुलिस ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना उसका कर्तव्य था, क्योंकि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने अपराध होने का खुलासा किया।

हाईकोर्ट में मुंबई पुलिस ने यह भी बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक हालत शायद बिना किसी जांच के बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी है। मुंबई पुलिस ने अपने हलफनामा में यह आशंका जताई है कि शायद बहनों की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को दी गईं दवाओं के बाद ही उनकी मानसिक हालत बिगड़ी है। 

ALSO READ:  Sushant Singh's Suicide: Kangana Ranaut calls it a "Murder"

ALSO READ: Sushant Singh Rajput Life Journey: बॉलीवुड का वो सितारा जो अब सिर्फ ‘अर्श पर ही चमकेगा’!

हलफनामें में क्या कहा गया है?

हलफनामे में इन आरोपों से इनकार किया गया कि पुलिस याचिकाकर्ताओं या किसी मृतक व्यक्ति की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की कोशिश कर रही है। हलफनामे में कहा गया है कि राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दायर करके पुलिस सीबीआई द्वारा की जा रही जांच को ‘प्रभावित करने या पटरी से उतारने की कोशिश नहीं कर रही।’

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।