Home » HOME » Sushant Singh Rajput: फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या!

Sushant Singh Rajput: फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत ने की आत्महत्या!

सुशांत सिंह राजपूत केस में राजपूत बहनों पर प्राथमिकी दर्ज
Sharing is Important

Sushant Singh Rajput: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput commits suicide) कर ली है। बॉलीवुड से इस वक्त की सबसे चौंकाने वाली खबर है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है कि सुशांत सिंह राजपुत ने सुसाइड कर लिया है।

घटना की जानकारी सुशांत सिंह के नौकर ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौका-ऐ-वारदात पर पहुंची और जांच में जुट गई है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, एक्टर सुशांत सिंह राजूपत ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की। हांलाकि अब तक सुसाइड करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

READ:  Why CBI needs US help in Sushant Singh Rajput case?

34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह बॉलीवुड के दिग्गज युवा अभिनेताओं में से एक थे। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की थी।जी टीवी पर प्रसारित होने वाले प्रोग्राम ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह ने अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी।

वहीं साल 2013 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ‘काइ पो चे’ से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था। हाल ही मे उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज हुई है। वहीं क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एम. एस धोनी से सुशांत के करियर को एक नई पहचान मिली थी।