सनी देओल: ये ढाई किलो का हाथ क्यों नहीं है किसानों के साथ?

सनी देओल किसान आंदोलन पर हैं चुप
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Farmers Protest: किसान आंदोलन के बीच भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी देओल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वो भाजपा और किसानों के साथ खड़े हैं। केंद्र सरकार हमेशा किसानों के हित में ही फैसला करेगी। कुछ लोग इस आंदोलन के ज़रिए किसानों का फायदा उठाना चाहते हैं। वे अपने स्वार्थ के लिए ऐसा कर रहे हैं। सनी देओल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

ALSO READ: सोनू सूद ने की मदद, 12 साल बाद अपने पैरों पर खड़ा होगा ये युवक

क्या बोले सनी देओल?

सनी देओल ने ट्विटर पर एक संदेश जारी करते हुए लिखा है कि यह सरकार और किसानों के बीच का मामला है। दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहे हैं। उनका अपना खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है।’

READ:  Health tips for Coronavirus: पालक के ये पांच फायदे, जो इसे 'सुपर पॉवर फूड' बनाते हैं

दीप सिंद्धू के लिए सनी देओल ने लिखा, ‘वह जो कुछ कर रहा है और कह रहा है, वह अपनी इच्छा से कर रहा है। उसकी किसी भी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं हैं। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं।’ सनी देओल ने लिखा है कि सरकार ने हमेशा से किसानों के हित में ही सोचा है और उम्मीद जताई कि बातचीत के जरिए सही नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा।

सनी देओल क्या किसानों के साथ नहीं है?

सनी देओल भाजपा के नेता हैं और वो अपनी पार्टी के खिलाफ नहीं जाना चाहते। किसानों को लेकर उन्होंने बड़े ही नपे तुले अंदाज़ में जवाब दिया है। कई दिनों तक चुप्पी रखने के बाद आखिर उन्हें बोलना पड़ा लेकिन साफ है कि वो अपनी पार्टी के खिलाफ नहीं जाएंगे। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने सनी देओल से किसानों को खालिस्तानी बताने पर भी सवाल पूछा और कहा कि क्या वो अपनी पार्टी की आईटी सेल को किसानों के खिलाफ ज़हर उगलने से रोक पाएंगे।

READ:  Coronavirus: अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

ALSO READ: क्यों हो रही सैफ़ अली ख़ान की गिरफ्तारी की मांग ?

आपको बता दें की पंजाब और हरियाणा के किसान दिल्ली बॉर्डर पर केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं । इसमें ज़्यादातर पंजाब और हरियाणा के किसान शामिल हैं। इन राज्यों के सेलेब्रिटी लगातार किसानों के विरोध में शामिल हो रहे हैं। ऐसे में सनी देओल पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।