Skip to content
Home » नहीं खुल सका एक और गोदी मीडिया चैनल, सुधीर चौधरी AAJ TAK पहुंचे

नहीं खुल सका एक और गोदी मीडिया चैनल, सुधीर चौधरी AAJ TAK पहुंचे

Sudhir Joined Aaj Tak : सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) पत्रकारिता जगत का जाना-माना नाम हैं। पिछले कई सालों के वह Zee News पर DNA शो होस्ट कर रहे थे। प्राइम टाइप पर आने वाला उनका ये शो काफी चर्चित था। DNA शो के माध्यम से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।

लेकिन हालही में सुधीर चौधरी ने ज़ी से इस्तीफा दे दिया। उनके चैनल छोड़ने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो कोई नया चैनल शुरू कर सकते हैं। लेकिन ख़बर है कि सुधीर चौधरी आजतक (Sudhir Joined Aaj Tak ) से जुड़ गए हैं। जल्द ही शो करते नज़र आएंगे।

Sudhir Joined Aaj Tak

भड़ास मीडिया के हवाले से ख़बर है कि सुधीर चौधरी अब आजतक न्यूज़ चैनल पर डीएनए टाइप कुछ शो करने जा रहे हैं। भड़ास ने एक मेल प्रसारित कर दावा किया है सुधीर के आजतक ग्रुप ज्वाइन करने की मेल चैनल की मालकिन कली पूरी ने शुद जारी की है। इसके साथ ही ये भी बताया कि आज रात से ही सुधीर आजतक पर शो शुरू कर सकते हैं।

सुधीर चौधरी (Sudhir Chaudhary) के आजतक ज्वाइन (Sudhir Joined Aaj Tak ) करने की जानकारी साझा करते हुए कल्ली पुरी ने लिखा है, ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुधीर चौधरी आज तक में सलाहकार संपादक के रूप में हमारे साथ जुड़ेंगे। सुधीर और आज तक हमारे 100 मिलियन दर्शकों के लिए उनके द्वारा एंकर किया गया एक रोमांचक नया शो लाने के लिए सहयोग कर रहे हैं। यह शो न्यूज डायरेक्टर सुप्रिया प्रसाद की देखरेख में होगा।’

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: