Home » Subramanian Swamy ने क्यों कर दी सद्दाम हुसैन और गद्दाफी से मोदी की तुलना?

Subramanian Swamy ने क्यों कर दी सद्दाम हुसैन और गद्दाफी से मोदी की तुलना?

subramanian swamy on narendra modi stadium
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

गुजरात में बने विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम का नाम जब वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया तो चारों तरफ उनके इस कदम की आलोचनाएं होने लगी। बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने भी इस पर सरकार की आलोचना की है। उन्होंने इसे अपशगुन बताया है। साथ ही ट्वीट कर कहा है कि अगर इतिहास उठाकर देखा जाए तो आप पाएंगे कि ऐसा कदम केवल तानाशाह सद्दाम हुसैन और गद्दाफी ने ही उठाया था।

सुब्रमन्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में लिखा कि क्या किसी देश के किसी नेता ने अपने ही नाम पर स्टेडियम का नाम रखा है कभी? मेरी रीसर्च कहती है कि केवल सद्दाम हुसैन और गद्दाफी ने ही ऐसा किया था। यह एक अपशगुन की तरह है। क्या नेहरु, माओ या इदी अमीन ने ऐसा किया? मोदी को यह मांग करनी चाहिए कि उनका नाम स्टेडियम से हटाकर दोबारा सरदार पटेल के नाम पर रख दिया जाए।

READ:  सही मायने में देखा जाए तो अकाली दल ही लड़ रहा है किसानों की लड़ाई

ALSO READ: Bengal Opinion Poll: इस बार बंगाल में नहीं बनेगी भाजपा सरकार, ममता करेंगी वापसी

अपने एक और ट्वीट में Subramanian Swamy ने लिखा कि गुजरात के एक दामाद के रुप में कई लोगों ने मुझे स्टेडियम से सरदार पटेल का नाम हटाए जाने के बारे में बताया है। मेरा सुझाव है कि गुजरात सरकार को अपनी गलती ठीक करते हुए नरेंद्र मोदी का नाम वापस ले लेना चाहिए। उन्हें ऐसा कहना चाहिए कि नाम बदलते वक्त मोदी की सलाह नहीं ली गई। इसलिए इसे वापस लिया जा रहा है।

आपको बता दें कि Subramanian Swamy अपने बेबाक बयानों की वजह से जाने जाते हैं। वो भाजपा के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं। मौका लगने पर वो अपनी सरकार को घेरने से भी नहीं चूकते।

READ:  Traval 2021: जाना चाहते हैं नेचर के करीब, तो इन जगहों पर करें विजिट

ALSO READ: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा से जुड़ी हर ज़रूरी बात जानना है, तो ये ख़बर आपके लिए ही है…

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।