Home » ‘भूल जाइए बिट कॉइन को, राम मन्दिर में निवेश कीजिए, भारी मुनाफा तय है’

‘भूल जाइए बिट कॉइन को, राम मन्दिर में निवेश कीजिए, भारी मुनाफा तय है’

social media reaction
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Ram Mandir, Social media reaction: राम मंदिर जमीन को खरीदे जाने पर 16 करोड़ का घोटाला हुआ। जिससे राजनीतिक पार्टियां बयानों पर बयान देकर मौजूदा सरकार पर निशाना साध रही है। इस सब के बीच इसी मामले में सोशल मीडिया पर भी लोगो अलग अलग तरह के मिम्स शेयर कर रहे हैं। Social media reaction: जिनमे से एक यूजर ने लिखा कि “कल तक जो करीना कपूर के सीता का रोल करने पर बॉयकॉट का ट्रेंड करवा रहे थे, वो सभी अब राम मंदिर जमीन घोटाले में खामोश हैं।”

क्या है राम मंदिर जमीन विवाद

दरअसल अयोध्या के पूर्व सपा विधायक और पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने यह आरोप लगाया था कि राम मंदिर बनाने के लिए 2 करोड़ में जमीन का बैनामा हुआ था, फिर उसी दिन साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट ले लिया गया। आरोप लगा है कि जब 18 मार्च 2021 को ही करीब 10 मिनट पहले बैनामा भी हुआ और फिर एग्रीमेंट भी, तो जिस जमीन को दो करोड़ में खरीदा गया उसी जमीन का 10 मिनट बाद साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट क्यों हुआ।

राम मंदिर जमीन पर लगे घोटाले के आरोप, 2 करोड़ की जमीन 18.50 करोड़ में!

ट्विटर पर उड़ रहा मज़ाक

ट्विटर पर लोग इस मामले को लेकर खूब मजाक बना रहे हैं। द बैड इंजीनियर नाम के एक यूजर्स ने लिखा कि “कल तक जो करीना कपूर के सीता का रोल करने पर बॉयकॉट का ट्रेंड करवा रहे थे, वो सभी अब राम मंदिर जमीन घोटाले में खामोश हैं।”

READ:  UP govt's U-turn on Kanwar Yatra, decision to cancel after SC's rebuke

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि लोग अचंभित है 16 करोड़ के राम मंदिर जमीन घोटाले को लेकर, लेकिन किसी का ध्यान इसपर ध्यान नहीं है कि वीएचपी ने राम मंदिर के चंदे के नाम पर 1400 करोड़ रुपए मांगे हैं।

सुरेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, “5 रुपये की मैगी 2 मिनट में तैयार होती है और 5 मिनट में 16 करोड़ का मुनाफा राम मंदिर ट्रस्ट की जमीन बेचने पर मिलता है, ये चूना लगा दिया।

बिटकॉइन में नहीं राम मंदिर में कीजिए निवेश

सोशल मीडिया यूज करने वाले प्रवेश नाम के यूजर ने लिखा कि, “5 मिनट में 2 करोड़ से 18 करोड़ हो गए। भूल जाइए बिट कॉइन को, राम मन्दिर में निवेश कीजिए, भारी मुनाफा तय है।

क्या बोले आप नेता मनीष सिसोदिया

जमीन विवाद पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि राम मंदिर के लिए चंदा देने वालों के साथ विश्वसघात किया जा रहा है। यह बहुत ही निंदनीय है।

चिराग पासवान के खिलाफ बगावत, लोजपा के पांच सांसदों ने किसी और को चुन लिया पार्टी अध्यक्ष

READ:  IT Minister dismisses allegation on phone tapping report

राहुल गाँधी ने कहा यह अधर्म है

जमीन विवाद पर राहुल गांधी बोले कि  श्रीराम स्वयं न्याय हैं- उनके नाम पर धोखा अधर्म है।

सीएम योगी ने माँगा ब्यौरा

राम मंदिर जमीन का विवाद बढ़ता देख सोमवार को सीएम योगी ने अयोध्‍या के डीएम और कमिश्‍नर से पूरा ब्‍यौरा मांगा था। उनके पूछने पर  अधिकारियों ने उन्‍हें पूरी जानकारी दी। जमीन से जुड़े सारे कागज भी दिखाए। मीडिया के अनुसार  योगी आदित्‍यनाथ जानकारी से संतुष्‍ट हैं।

विवाद को बताया जा रहा विपक्ष की साजिश

विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष आलोक कुमार ने इस मामले को विपक्ष की साजिश कहा है। उन्होंने यह भी बताया कि जमीन की कीमत बाद में समय के हिसाब से बढ़ गई। कहा जा रहा है जमीन की कीमत 2 करोड़ थी, लेकिन सच्चाई ये है कि ये कीमत साल 2011 के मुताबिक थी। आरोप है कि जमीन के लिए 16 करोड़ ज्यादा दिए गए तो सच्चाई ये है कि मार्च 2021 के रेट के हिसाब से ये कीमत दी गई।  ऐसे में 10 मिनट में जमीन के दाम नहीं बढ़े बल्कि पुरानी कीमत को रद्द कर नई कीमत के हिसाब से जमीन की खरीद हुई।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।