Home » अस्सलामु अलैकुम मोदी साब, छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हो

अस्सलामु अलैकुम मोदी साब, छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हो

six years old kashmiri girl video message to pm modi complaint about online classes
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

six years old kashmiri girl video message to pm modi complaint about online classes : साल 2020 के मार्च में कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से मोदी सरकार ने देश में संपूर्ण लॉकडाउन लगा दिया था। वहीं इस साल कोरोना की दूसरी लहर आई और छोटे बच्चों के लिए स्कूल फिर से बंद कर दिए गए। सरकार ने अब सिर्फ ऑनलाइन क्लास (Online Classes) की अनुमति दे रखी है। अब ऐसे में छोटे बच्चों को हर रोज 3-4 Classes करनी पड़ रही है। ऐसे में एक 6 साल की नन्हीं सी कश्मीरी क्यूट बच्ची का वीडियो (six years old kashmiri girl video message to pm modi complaint about online classes) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (six years old kashmiri girl video message to pm modi complaint about online classes)

क्या कहना है kashmir Girl का Viral Video में

वीडियो में लड़की ने ऑनलाइन कक्षाओं के छात्रों के लिए होमवर्क (Homework) ज्यादा मिलने के बारे में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से सवाल किया है। 45 सेकेंड की क्लिप में लड़की शिकायत करती है कि उसकी क्लास सुबह 10 बजे से शुरू होकर दोपहर 2 बजे तक चलती है।

“अंग्रेजी, गणित, उर्दू और ईवीएस है, और फिर कंप्यूटर क्लास भी है … (छोटे बच्चों को इतना काम क्यों देते हो, मोदी साहब) छोटे बच्चों पर इतना होमवर्क का बोझ क्यों है, पीएम मोदी? उसने यह भी कहा की बड़े बच्चों को ज्यादा काम दिया जाना चाहिए।बच्ची ने अपनी मीठी आवाज में एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई बार शेयर किया जा चुका है। लोग इसको अब तक का सबसे क्यूट वीडियो कह रहे हैं। बच्ची इसमें बता रही है कि उसे कितनी ज्यादा पढ़ाई करनी पड़ रही है।

READ:  Nashik leopard cat Fight, Yes guys cat is alive

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

वायरल वीडियो (Viral Video) पर किसने क्या दी प्रतिक्रिया

औरंगजेब नक्शबंदी (@naqshzeb) 29 मई, 2021 जो एक ट्विटर यूजर्स है, उसने इसे इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो करार दिया।

एक यूजर ने कहा – मोदी साहब को बात पर जरूर गौर फरमाना चाहिए😂

नम्रता वखलू (@NamrataWakhloo) ने कहा-
क्यूटनेस ओवरलोड

Kashmir के पत्रकार औरंगजेब ने ट्वीट कर share किया Video

READ:  Biggest infiltration attempt in J&K in recent years

Kashmir के पत्रकार औरंगजेब ने इस क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा है कि, “ऑनलाइन कक्षाओं में कई घंटों तक पढ़ाई और स्कूल के बहुत अधिक काम के संबंध में छह साल की कश्मीरी बच्ची ने पीएम नरेंद्र मोदी से शिकायत की है।” इस वीडियो में बच्ची कहती है कि “छोटे से बच्चों के लिए इतना काम क्यों रखते हैं मोदी साब। मैं रोज सुबह उठती हूं… पहले मैथ्स, फिर इंग्लिश, उर्दू, ईवीएस, कम्प्यूटर… कितना क्लास करना पड़ता है। आप बड़े बच्चों को ज्यादा काम क्यों नहीं देते…. 7-8 क्लास के बच्चों को ज्यादा होमवर्क क्यों नहीं देते… छोटे बच्चों को ही इतना काम क्यों देते हैं…”

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।