सिंघू बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों पर फायरिंग

किसान मोर्चा
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

दिल्ली की सिंघू बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों पर फायरिंग की खबर सामने हड़कंप मच गया है। खबर है कि बीते 100 दिनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों पर सिंघु बॉर्डर पर रविवार रात अचानक कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग करने वाले लोग सफेद ऑडी कार से आए थे। इसमें तीन लोग सवार थे।

द ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीनों कार सवार युवकों ने किसानों के लंगर में खाना खाया। फिर किसानों को निशाना बनाकर उनपर फायरिंग कर दी। हांलाकि, इस बीच अच्छी बात यह है कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। इस कार का नंबर चंडीगढ़ का बताया जा रहा है। फायरिंग करने वाले इन लोगों को पकड़ा जाता इससे पहले ही ये लोग भाग निकले।

READ:  Oxygen Cylinder in Kanpur: कानपुर में ऑक्सीजन, Ambulance और अन्य Medical Service

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को 2 बजे की है। पुलिस ने कहा कि, फायरिंग करने वाले लोग पंजाब या चंडीगढ़ के हो सकते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि वे जिस कार से आए थे, वह चंडीगढ़ के नंबर की थी।

इनकम टैक्स के छापों में 4 बड़े खुलासे, तापसी और अनुराग नहीं दे पाए इतने करोड़ का हिसाब…

घटना की जानकारी मिलते ही हरियाणा के कुंडली से पुलिस घटना स्थन पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस शिनाख्त के लिए टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है।

READ:  Covishield vs Covaxin: कौन सी Vaccine है ज्यादा असरदार?

वहीं इस मामले में किसानों ने कहा कि, ऐसा एक साजिश के तहत किया गया है ताकि हमारे शांतिपूर्ण आंदोलन को बदनाम किया जा सके। अगर पुलिस ने फायरिंग करने वाले अराजक तत्वों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो वे दूसरे रास्तों को भी ब्लॉक करना शुरू कर देंगे।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.