Home » Siddhu left congress : ‘दलित मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया इस्तीफा’

Siddhu left congress : ‘दलित मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया इस्तीफा’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Punjab : बीते दिनों जब से पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह(ex PM amrinder Singh) ने अपने पद से इस्तीफा दिया(resigned) है तभी से पंजाब(Punjab) में हलचल मची हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह(Amrinder Singh) का भी कहना था कि यदि सिद्धू(chief Navjot Singh Siddhu) को इस पद से नवाजा गया तो वे प्रदर्शन के लिए जरूर सामने आएंगे। इन्हीं सब हलचलों के चलते पंजाब की कांग्रेस(congress in Punjab)  में एक बड़ा मोड़ देखा गया है। आपको बता दें कि कांग्रेस मुख्य नवजोत सिंह सिद्धू(Congress chief Navjot Singh Siddhu) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया(Resigned) है। जब से यह बात सामने आई है सत्ता में खलबली मच गई है। न सिर्फ कांग्रेस(congress) बल्कि सभी पार्टियां इसमें मिल मिलकर चुटकी लेने के साथ ही अपने मन में चल सभी बातों का जिक्र कर रहे हैं।

सोनिया गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मंगलवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को अपना इस्तीफा सौंप दिया। जानकारी के लिए बता दें जब से कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू(congress chief Navjot Singh Siddhu) ने अपना इस्तीफा दिया है तभी से बीजेपी अपनी एक बात भी नीचे नहीं रखना चाह रही है। साथ ही उन्होंने तो हमलावर रूप में ये तक कहने में कसर नहीं छोड़ी कि “उन्हें दलित मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा, इसलिए इस्तीफा दे दिया।”

READ:  Sonia Gandhi to CWC: I'm full-time president, gestures to G-23 leaders

CM Amrinder Singh resignation : “अपमान का बदला इस्तीफा” मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने छोड़ा मुख्यमंत्री पद!

बीजेपी के महासचिव ने भी लगाया अपनी बातों का तड़का

सत्ता की गहमा गहमी से तो हर कोई वाकिफ है। हर एक सत्ताधारी को मौका चाहिए होता है कि वे कब किसे दूसरे पर तंज कसें या कब किसी नेता को अपनी पार्टी का बुलावा दें। ऐसे में भाजपा महासचिव भी इसमें पीछे नहीं हटे। जब बात सिद्धू को क्लीन बोल्ड करने की आई तो उन्होंने भी अपनी बात पूरी तरीके से रखी। उन्होंने कहा,” कांग्रेस ने पंजाब एक कॉमडी सर्कस करने वाले के हाथ में दे दिया है। जो कहते हैं बाजवा उनका भाई है और इमरान खान उनका दोस्त है। पाकिस्तान पंजाब और कश्मीर में आतंकी भेजता है. कोई भी पाकिस्तानी हमारा भाई नहीं हो सकता।”

BJP reaction on amrinder’s resignation : बीजेपी का नया दांव, पार्टी छोड़ने के बाद अमरिंदर सिंह को बताया ‘देशभक्त’

जुलाई में मिली थी अध्यक्षता

READ:  Kanhaiya Vs Umar Khalid: Two JNU students with different destinies

जानकारी के लिए बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की आपत्ति के बावजूद सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया और 72 दिन बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। उन्हे इस पद से जुलाई में नवाजा गया था इसके बावजूद भी उन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा देकर लोगों में एक लाइन छोड़ दी है। हालांकि अभी उनकी अध्यक्षता त्यागने का कोई खास कारण नहीं मालूम पड़ा है लेकिन बीजेपी का हमला अभी भी जारी है।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter, and Whatsapp. And mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups