Home » Meerut : खेल-खेल में लगी बॉल, दूसरी टीम ने कर दी फायरिंग!

Meerut : खेल-खेल में लगी बॉल, दूसरी टीम ने कर दी फायरिंग!

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

खेल में लड़ाई झगड़े तो जैसे आम बात हैं। खेल कोई भी हो प्रतिस्पर्धात्मक ही होता होता है ऐसे में एक टीम में दूसरी टीम को हराने को लेकर एक अलग ही जुनून देखने को मिलता है मगर कई बार ऐसा भी हो जाता है कि देखते ही देखते प्रतिस्पर्धा इतनी बढ़ जाती है कि वो लड़ाई का रूप ले लेती है।

ऐसे में कुछ लड़ाइयां खेल के मैदान से शुरू होकर वहीं पर ही खत्म हो जाती हैं। तो वहीं दूसरी ओर कुछ विकराल रूप लेकर झगड़े की ओर अग्रसर हो जाती हैं।

कुछ ऐसा ही वाकया सुनने में आया मेरठ(meerut) के लिसाड़ी से जहां दोनो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियों से हमला कर दिया। बताया गया कि टीम मेंबर के बॉल लगने के कारण ये झगड़ा इतना बढ़ गया था।

नागरिक उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया की मध्य प्रदेश को बड़ी सौगात!

भयानक हो गया मंजर

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी निजाम के मुताबिक रविवार शाम मोहल्ले में ही रहने वाला जीशान व उसके दोस्त क्रिकेट खेल रहे थे। इसी बीच गेंद निजाम के बेटे उमेर के लग गई। जिस वजह से जीशान व उमेर में कहासुनी हो गई। उस समय मोहल्ले के अन्य लोगों ने दोनों को समझाकर शांत कर दिया। आरोप है कि थोड़ी देर बाद जीशान ने अपने साथियों के साथ उमेर की हमला कर दिया। इसी बीच जीशान तमंचे से फायर कर दिया। गनीमत रही की गोली किसी को नहीं लगी।

READ:  BJP has won more than 600 seats in block chief elections in UP

पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। वहीं थोड़ी देर रात जीशान की मां ने चौकी पहुंचकर हंगामा किया। पुलिसकर्मियों ने बामुश्किल महिला को समझाकर शांत कराया। इसके पीछे का कारण आपसी रंजिश या कुच और भी हो सकता है लेकिन किसी भी टीम पर इस तरीके से बार करना बिलकुल ही नाजायज है। इसकी पुलिस ने साथ ही परिवारीजन ने बहुत निंदा भी की।

Twitter Appointed Vinay Prakash: आखिर मानने पड़े ट्वीटर को IT नियम, विनय प्रकाश को भारत में नियुक्त किया शिकायत निवारण अधिकारी

थाने जाकर मामला ठंडा हुआ

थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर प्राप्त हो गई है। मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। इतनी जरा सी बात पर इतना बखेड़ा करने का कोई हल नहीं निकल सकता। या फिर समझने को कहा जाए तो आपको एक बच्चे की तरह ही सिर्फ समझाया जा सकता है।

READ:  New Population Scheme: उत्तर प्रदेश में जनसंख्या नीति लागू, समझें 10 खास बातें!

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।