Home » अस्पताल में कपड़े धो रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान !

अस्पताल में कपड़े धो रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान !

अस्पताल में कपड़े धो रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान !
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित है। भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री शिवराज ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक की।  अस्पताल में सीएम शिवराज खुद ही अपने कपड़ों को धो रहे हैं।

भाजपा विधायक ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा- बकरीद पर नहीं होने देंगे क़ुर्बानी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को कैबिनेट बैठक की। इस दौरान सीएम चौहान ने कहा, चूंकि मैं कोविड पॉजिटिव हूं, इसलिए मैं अपने कपड़े खुद धो रहा हूं। इससे मुझे बहुत फायदा हुआ है। फिजियोथेरेपी सेशन के बाद भी मैं अपनी मुठ्ठी नहीं बांध पा रहा था, क्योंकि हाल ही में ऑपरेशन हुआ था। लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है।

मुख्यमंत्री चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और भोपाल के एक निजी अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। चौहान ने अस्पताल के बिस्तर से प्रदेश की पहली ऑनलाइन कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता करते हुए मंत्रिपरिषद के सहयोगियों से अपने अनुभव साझा किए।

READ:  Madhya Pradesh acid attack : दबंगों ने की बदतमीजी की सारी हदें पार, युवती ने किया छेड़खानी का विरोध तो आंख में डाला एसिड

ये इंडिया की पुलिस है, हेल्मेट न लगाने पर माथे में बाइक की चाबी ठोक देती है

वहीं कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती होने पर सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि क्या मुख्यमंत्री को सरकारी अस्पताल पर भरोसा नहीं है, इसलिए वह प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं।

इससे पहले सीएम शिवराज ने शनिवार को एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्हें कोविड-19 हो गया है। इसके बाद उन्हें उसी दोपहर को भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शिवराज ने रविवार को प्रधानमंत्रा द्वारा ‘मन की बात’ कार्यक्रम सुनने के बाद एक वीडियो जारी कर कहा था कि वो बिल्कुल ठीक हैं।

READ:  भोपाल: LNCT University में तीन दिवसीय आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग कार्यशाला का समापन

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.