कोई भी कच्चा मकान नहीं रहने देंगे, हर घर में नल से पानी मिलेगा !

कमलनाथ दिग्विजय ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया: शिवराज

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को मुरैना में कांग्रेस पर हमला बोला। दोनों नेताओं के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया। यहां सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय पर लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया तो चौहान ने कहा कि दोनों ने राज्य के वल्लभभवन को दलालों का अड्डा बना दिया। दोनों भाजपा नेता यहां कुछ लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रमों में भाग लेने आए हैं। 

मध्य प्रदेशमें लंबे समय से कमलनाथ और शिवराज के बीच सियासी जंग जारी है। मध्य प्रदेश में 27 विधनासभा क्षेत्रों में होने वाला उपचुनाव कमलनाथ की साख का चुनाव होगा। साथ ही ये उपचुनाव सिंधिया बनाम कांग्रेस भी होने वाला है। चुनाव आयोग ने सभी 27 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा लेने का संदेश दिया है। वहीं मध्य प्रदेश में 27 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने आज 15 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

ALSO READ:  इस कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं..

 ग्वालियर-चंबल संभाग की वो 16 सीटें जिन पर होना है उपचुनाव

कभी कांग्रेस का हिस्सा रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पुराने साथी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा, ‘अगर किसी ने लोगों को धोखा दिया तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं जिन्होंने 15 महीने में भी किसानों का कर्ज माफ नहीं किया। वह शिवराज सिंह सरकार के लिए आठ हजार करोड़ रुपये का कर्ज छोड़कर गए।’ वहीं, चौहान ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय ने मध्यप्रदेश के वल्लभभवन को दलालों का अड्डा बना दिया।

वहीं चुनावी सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि सभी 27 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा ली जाएगी। इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उपचुनाव भी करवाए जाएंगे। चुनाव आयोग ने कहा कि, देश भर में 64 ऐसी विधानसभा सीट है जहां उपचुनाव होने हैं इसमें मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं।

ALSO READ:  दिग्विजय बोले- बीजेपी चुनाव अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती है मप्र उपचुनाव

अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।