Home » शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे : कमलनाथ

शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे : कमलनाथ

शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे : कमलनाथ
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाज़ियों का सिलसिला लगातार जारी है। मध्य प्रदेश में नालायक वाले बयान के बाद तमाचे की हुई एंट्री। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज पर ज़बानी हमला करते हुए बयान दिया। कमलनाथ ने कहा कि इन्हें ऐसा तमाचा लगने वाला है कि सब भूल जाएंगे। ये इसके बाद क्या राजनीति करेंगे मुझे पता नहीं। उपचुनाव में जनता इन्हें तमाचा मारेगी।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया का विवादित बयान, मुसलमान नहीं बल्कि सवर्णों को देश छोड़ना चाहिए !

भोपाल में पीसीसी बैठक से बाहर निकले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आइफा आवर्ड को लेकर सीएम शिवराज पर पलटवार किया। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी खुद ही तमाशा है,शिवराज जी के कहने से कोई तमाशा नहीं होता। झूठ भी शिवराज जी से शरमा जाएगा।

READ:  Nashik Hospital Oxygen Leak: टैंकर से लीक होती रही ऑक्सीजन, तड़प-तड़प के 22 कोरोना मरीजों की निकली जान

कमलनाथ ने कहा कि मप्र की पहचान शिवराज ने माफिया से बनाया था। शिवराज जी को ऐसा तमाचा लगने वाला है जिसको वो याद रखेंगे। मप्र ने उनका तमाशा देकर कर उनको घर बिठाया था।

कोंग्रेस दफ्तर में गहमा-गहमी का दौर जारी, अंतिम 4 उम्मीदवारों के नाम की आज हो सकती है घोषणा

अचार संहिता के बाद भी प्रदेश में अधिकारियों तबादलों पर तंज कसते हुए कमलनाथ ने कहा कि सरकार तबादला कर ये सोचते है कि शासकीय तंत्र से चुनाव जीतेंगे।

जो अधिकारी जेब में भाजपा का बिल्ला लिए घूम रहे है वो लगा ले समय ज्यादा नही बचा है। चुनाव के बाद आपके बिल्ले का और आपका हिसाब लिया जाएगा।

READ:  IPL Suspension : क्या इंग्लैंड में आयोजित होगा शेष आईपीएल ?

जो अधिकारी जेब में भाजपा का बिल्ला लिए घूम रहे है वो लगा ले समय ज्यादा नही बचा है। आगामी विधानसभा उपचुनाव के बाद आपके बिल्ले का और आपका हिसाब लिया जाएगा।

मैंने पुलिस से निवेदन किया कि वो अपनी वर्दी की इज्जत करे। जो अफसर है वो जान जाए उनको हिसाब किताब देना होगा।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।